Move to Jagran APP

पैसे के लेनदेन को लेकर संघर्ष, महिला सहित कई घायल

बेहट (सहारनपुर) : कोतवाली क्षेत्र के गांव जैतपुर कलां में एक पक्ष ने दूसरे पर हमला कर दिया। जिसमें ए

By Edited By: Published: Thu, 28 May 2015 11:21 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 11:21 PM (IST)
पैसे के लेनदेन को लेकर संघर्ष, महिला सहित कई घायल

बेहट (सहारनपुर) : कोतवाली क्षेत्र के गांव जैतपुर कलां में एक पक्ष ने दूसरे पर हमला कर दिया। जिसमें एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने विवाद शांत कराया और घायलों को लेकर पहले कोतवाली और बाद में सीएचसी पहुंची। झगड़े का कारण पैसों के लेनदेन बताया गया है।

loksabha election banner

गांव के अकबर ने गुरुवार की सुबह अपने भाई द्वारा उसके पुत्र असमत को घायल करने की मेडिकल के साथ नामजद तहरीर दी थी। जिस पर पुलिस दोपहर 1 बजे दबिश देने गांव पहुंची थी। लेकिन कुछ गणमान्य लोगों मामला गांव में ही निपटाने की बात पुलिस के सामने चलाई। लेकिन दूसरे पक्ष के यासीन पुत्र वली मोहम्मद का आरोप है कि अकबर पक्ष एक के लोग एक राय होकर उसके घर में घुस आए पुलिस की मौजूदगी में लाठी-डंडों से उन पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले से वहां पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पहले तो पुलिस मूकदर्शक बनी रही, लेकिन बाद में किसी तरह दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। हमले में यासीन, बाबू, नौशाद, कय्यूम पुत्रगण यामीन व शबाना पत्‍‌नी सहजाद घायल हो गए। पुलिस घायलों को पहले कोतवाली लेकर पहुंची और इसके बाद सभी का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बेहट पर मेडिकल कराया। मामले में यामीन पक्ष की ओर से नामजद तहरीर दे दी गई है। उधर, यामीन पक्ष के नौशाद का कहना है कि विपक्षी पक्ष पर उनके 5 हजार रुपये है, जिन्हें लेने के लिए उसका पिता बुधवार की शाम उनके घर गया था तो आरोपियों ने लाठी-डंडों से उनकी पिटाई की थी। जिसके विरोध करने पर उन पर हमला किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.