Move to Jagran APP

निशानेबाजी प्रतियोगिता में चमके खिलाड़ी

By Edited By: Published: Fri, 22 Aug 2014 06:45 PM (IST)Updated: Fri, 22 Aug 2014 06:45 PM (IST)
निशानेबाजी प्रतियोगिता में चमके खिलाड़ी

सहारनपुर: उत्तराखंड में आयोजित 13 वीं अंतर राज्य शूटिंग प्रतियोगिता में जिले के निशानेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 14 पदक हासिल किए।

prime article banner

अनेक प्रदेशों के आए निशाने बाजों के मुकाबले सहारनपुर के शूटरर्स ने शानदार प्रदर्शन किया। कस्बा बेहट के गांव रायपुर निवासी शूटर राव तलहा, राव साद, शीराज खान, आसिफ मलिक, ताबिश तथा जमाल ने निशानेबाजी में 14 मेडल हासिल कर जिले का नाम रोशन किया। राव तलहा ने 4 कांस्य व एक रजत, राव साद ने एक स्वर्ण एक रजत व दो कांस्य, शीराज खान ने दो स्वर्ण व एक कांस्य तथा ताबिश व जमाल ने एक एक कांस्य पदक हासिल किया। खिलाड़ियों का कहना है कि जिले में निशानेबाजी के लिए कहीं कोई व्यवस्था नहीं है, सरकारी कोई सुविधा खिलाड़ियों को नहीं मिलने के कारण उन्हें उत्तराखंड जाना पड़ता है. यदि सुविधाएं मिले तो खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन कर सकते है। खिलाड़ियों की सफलता पर अनेक लोगों ने शुभकामनायें दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.