Move to Jagran APP

केमरी में आठ करोड़ का बजट पास

रामपुर : नगर पंचायत केमरी बोर्ड की बैठक में वर्ष 2016-17 का करीब आठ करोड़ का बजट पास हो गया। सोमवार द

By Edited By: Published: Mon, 23 May 2016 10:04 PM (IST)Updated: Mon, 23 May 2016 10:04 PM (IST)
केमरी में आठ करोड़ का बजट पास

रामपुर : नगर पंचायत केमरी बोर्ड की बैठक में वर्ष 2016-17 का करीब आठ करोड़ का बजट पास हो गया। सोमवार दोपहर नगर पंचायत कार्यालय में चेयरमैन सलीम अहमद की अध्यक्षता में हुई बैठक में कई और भी प्रस्ताव पास हुए।

loksabha election banner

अधिशासी अधिकारी संतोष कुमार मिश्र ने गत बैठक की कार्यवाही की पुष्टि कराई। बैठक में वर्ष 2016-17 का सात करोड़ 90 लाख दो हजार रुपये की आय एवं छह करोड़ 48 लाख 50 हजार रुपये व्यय का बजट पेश किया गया। एक करोड़ 41 लाख 52 हजार रुपये के अनुमानित लाभ के बजट को पास कर दिया गया। बैठक के दौरान सदस्य मुख्तार ने रामपुर मार्ग से लेकर शमशान घाट तक मार्ग का निर्माण कराने, विवेक गुप्ता ने पथप्रकाश व्यवस्था सुचारु किए जाने को लेकर खंभों पर एलईडी लाइटें लगवाने की मांग की। सदस्य अब्दुल हसन अंसारी ने वार्ड संख्या छह, सात में जर्जर बिजली लाइनों की मरम्मत कराने की मांग की। सदस्यों ने पेयजल की किल्लत के चलते नगर में अलग-अलग स्थानों पर समर सेबिल लगाए जाने के प्रस्ताव को सर्वसम्मति से पारित कर दिया। कूड़ा-करकट उठाने के लिए रिक्शा ट्राली की व्यवस्था कराने, सोलर प्लांट लगाने, गर्मी के मौसम के चलते पेयजल के लिए अलग-अलग स्थानों पर प्याऊ लगाने के प्रस्तावों को भी सर्वसम्मति से पास कर दिया गया। इस दौरान सदस्यों ने नगर में सफाई, पथप्रकाश एवं पेयजल व्यवस्था को सुचारु किए जाने की मांग की। बैठक के दौरान चेयरमैन सलीम अहमद एवं ईओ ने सदस्यों को अवगत कराया कि समस्याओं का शीघ्र समाधान कराया जाएगा। उन्होंने विकास कार्यों में सहयोग की अपील की। इस अवसर पर शाहिद अली, मुन्नी बेगम, हलकून बेगम, बुशरा अतीक, हसील अहमद, रफीक राजा, संजय सक्सेना, विनीत सक्सेना, मुकेश रस्तोगी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.