Move to Jagran APP

रिटायर स्कूल कर्मी के घर पांच लाख का डाका

परिजनों के हाथ पैर बांधकर कमरे में किया बंद नकदी, जेवर आदि माल लूट ले गए बदमाश जागरण संवाददाता,

By Edited By: Published: Thu, 03 Sep 2015 01:44 AM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2015 01:44 AM (IST)
रिटायर स्कूल कर्मी के घर पांच लाख का डाका

परिजनों के हाथ पैर बांधकर कमरे में किया बंद

loksabha election banner

नकदी, जेवर आदि माल लूट ले गए बदमाश

जागरण संवाददाता, रामपुर : थाना गंज क्षेत्र में बदमाशों ने रिटायर स्कूल कर्मी के घर पांच लाख की डकैती की घटना को अंजाम दिया। बदमाश करीब दो घंटे तक घर में लूटपाट करते रहे। इस दौरान परिजन दहशत में रहे। घटना मुहल्ला कटरा जलालुद्दीन में हुई। यहां रहने वाले खुशनूद खां नेहरू कन्या इंटर कालेज में लिपिक थे। एक माह पहले ही वह सेवानिवृत्त हुए थे। मंगलवार रात वह पत्नी बच्चों के साथ घर में सो रहे थे। उनके घर के सामने पार्क है, जिसकी दीवार घर की दीवार से मिली है। रात करीब तीन बजे आधा दर्जन बदमाश तमंचे और चाकू लेकर पार्क की दीवार फांदकर उनके घर में कूद गए। बदमाशों ने रिटायर कर्मी और उनकी पत्नी शरबत परवीन और दो बच्चों को तमंचे चाकू के बल पर कब्जे में कर लिया। बदमाशों ने उनसे रिटायरमेंट के बाद मिले फंड की जानकारी की। रिटायर कर्मी ने बताया कि फंड के रुपये अभी नहीं मिले हैं। इस पर बदमाशों ने बिजली के तार से उनके हाथ पैर बांध दिए और एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने लूटपाट शुरू की। बदमाश करीब दो घंटे तक घर में रहे। जाते समय बदमाश शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने पर परिजनों ने किसी तरह बंधन खोले और शोर मचाया, जिस पर आसपास के लोग आ गए। सूचना मिलने पर गंज थाने की पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने घटना की जानकारी की। परिजनों ने बताया कि बदमाश एक लाख रुपये, दस तौले सोने-चांदी के जेवर, कीमती कपड़े, बर्तन आदि करीब पांच लाख का सामान ले गए। इसी मुहल्ले में सपा नेता पालिकाध्यक्ष अजहर खां का मकान है। उन्होंने घटना पर अफसोस जताया और पुलिस को जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए।

बदमाशों को थी फंड के 19 लाख रुपये की जानकारी

रामपुर : रिटायर कर्मचारी के मुताबिक उन्हें फंड के 19 लाख रुपये मिलने थे, जिसकी बदमाशों को जानकारी थी। बदमाश बार-बार उसी रकम के बारे में पूछते रहे। इससे लगता है कि घटना में कोई अपना करीबी भी शामिल है। पुलिस भी इसी ¨बदु पर जांच कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.