Move to Jagran APP

रोडवेज के चालक परिचालक को पीटा

रामपुर। निजी बस के चालक और परिचालक ने रोडवेज के चालक, परिचालक को पीट दिया। दोनों के कपड़े फाड़ दिए। बम

By Edited By: Published: Sun, 29 Mar 2015 10:24 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2015 10:24 PM (IST)
रोडवेज के चालक परिचालक को पीटा

रामपुर। निजी बस के चालक और परिचालक ने रोडवेज के चालक, परिचालक को पीट दिया। दोनों के कपड़े फाड़ दिए। बमुश्किल लोगों ने दोनों का बीचबचाव कराया। चालक ने आरोपियों के खिलाफ मिलक कोतवाली में तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं, घटना से गुस्साए रोडवेज कर्मचारियों ने प्रदर्शन किया। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

गांवों को जिला मुख्यालय से जोड़ने के लिए लोहिया ग्रामीण बस सेवा का संचालन किया जा रहा है। जिले में इस योजना के तहत नौ बसें चलाई जा रही हैं। रविवार को बिलासपुर से मिलक की ओर से लोहिया ग्रामीण बस जा रही थी। इस पर चालक साबिर अली और परिचालक ज्ञानेन्द्र सिंह की ड्यूटी थी। इस बीच चालक ने ग्राम रासडंडिया के पास यात्रियों को बैठाने और उतारने के लिए बस रोक ली। इस बीच पीछे आ रही निजी बस के चालक और परिचालक ने अपनी बस रोडवेज बस के आगे लगा दी। दोनों ने चालक साबिर अली को बस के नीचे खींच लिया और पीटना शुरू कर दिया। बीचबचाव कराने आए परिचालक ज्ञानेन्द्र सिंह को भी जमकर पीटा। दोनों के कपड़े फाड़ दिए। इससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बीचबचाव कराया। बाद में गुस्साए रोडवेज चालक ने रोड पर बस लगा दी और मार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना मिलते ही मिलक कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। रोडवेज के भी तमाम कर्मचारी चले गए। पुलिस ने कर्मचारियों को समझा बुझाकर शांत किया। चालक साबिर अली ने मिलक कोतवाली में निजी बस 3566 के चालक परिचालक के खिलाफ तहरीर दी, जिस पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मिलक कोतवाल आरके सोलंकी ने बताया कि चालक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। उधर, रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद ने घटना पर रोष जताया है। रोडवेज कर्मचारियों ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी कराने की मांग की है। मांग पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। शाखा मंत्री राजवीर सिंह का कहना है कि पुलिस तत्परता से आरोपियों को गिरफ्तार करें। यदि कार्रवाई नहीं हुई तो आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। प्रदर्शन करने वालों में विजयपाल सिंह, तनवीर खां, ज्ञानेन्द्र सिंह, महेन्द्र पाल, शकील, मुकेश कुमार, रिजवान खां, प्रेम सिंह आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.