Move to Jagran APP

जब आजम खां ने चलाई रोडवेज बस

रामपुर : सूबे के कद्दावर मंत्री आजम खां ने सोमवार को खुद रोडवेज बस चलाई। तमाम अफसर और नेता भी इस बस

By Edited By: Published: Mon, 02 Mar 2015 11:28 PM (IST)Updated: Mon, 02 Mar 2015 11:28 PM (IST)
जब आजम खां ने चलाई रोडवेज बस

रामपुर : सूबे के कद्दावर मंत्री आजम खां ने सोमवार को खुद रोडवेज बस चलाई। तमाम अफसर और नेता भी इस बस में सवार हुए। करीब एक किलोमीटर तक आजम बस दौड़ाते रहे।

loksabha election banner

मौका था मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी में रोडवेज लोहिया ग्रामीण बस सेवा के उद्घाटन का। शाम करीब छह बजे नगर विकास मंत्री आजम खां ने हरी झंडी दिखाकर बस सेवा का उद्घाटन किया। इसके बाद बस की खिड़की पर फीता काटा और फिर उसमें सवार हो गए। ड्राइवर की सीट पर बैठ गए। चाबी लेकर गाड़ी स्टार्ट की और खुद चलाने लगे। यूनिवर्सिटी के छात्रों को भी बस में बैठा लिया। अफसर और नेता भी सवार हो गए। सीटें फुल हो गईं तो बस आगे चल पड़ी। यूनिवर्सिटी के अंदर करीब एक किलोमीटर तक मंत्री ने खुद बस दौड़ाई। इस दौरान बस में सवार लोग बेहद खुश नजर आ रहे थे। दरअसल उन्हे ऐसा मौके पहली बार मिला था, जब आजम खां बस चला रहे थे और वे उसमें सवार थे।

इस मौके पर आजम खां ने कहा कि सरकार ने यह बस सेवा शुरू कर ग्रामीण क्षेत्र के लोगों के लिए बहुत अच्छा काम किया है, इससे ग्रामीणों को बहुत सुविधा मिलेगी। आज केमरी व सैफनी के लिए दो बसे चलाई गई हैं। उन्होने परिवहन मंत्री से फोन पर बात कर रामपुर के लिए दस बसें और भिजवाने को कहा, इसपर मंत्री ने कल ही बसें भिजवाने की बात कही। इन बसों के आने पर अन्य कस्बों के लिए भी बस सेवा शुरू हो जाएगी।

मीडिया से बात करते हुए कहा कि बस अच्छी चली, लेकिन सरकार की गाड़ी से हलकी चली। साध्वी प्राची की नफरत में भी हमें मोहब्बत नजर आ रही है। आरएसएस ने जम्मू कश्मीर में धारा 370 पर भी समझौता कर लिया, जबकि आजादी के बाद से ही आरएसएस का यह मुद्दा रहा है। ¨हदू कभी तलवार के बल पर मुसलमान नहीं बनें। तलवार के बल पर मुसलमान बनाने की बात करने वाले ¨हदुओं का अपमान करते हैं, इनपर लगाम लगना चाहिए।

इस अवसर पर जिलाधिकारी सीपी त्रिपाठी, एआरटीओ कौशलेंद्र प्रताप यादव, सपा नेता नसीर खां, अजहर खां, राकेश जैन, अब्दुल्ला आजम, अकबर मसूद आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.