Move to Jagran APP

सड़क हादसों में छात्रा समेत चार की मौत

जागरण संवाददाता, रायबरेली : शहर के सिविल लाइंस चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने छात्रा को कुचल दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 27 Jun 2017 11:52 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2017 11:52 PM (IST)
सड़क हादसों में छात्रा समेत चार की मौत
सड़क हादसों में छात्रा समेत चार की मौत

जागरण संवाददाता, रायबरेली : शहर के सिविल लाइंस चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने छात्रा को कुचल दिया। हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने ट्रक चालक को पकड़कर जमकर मारापीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। बाद में माहौल तब और बिगड़ गया जब पुलिस ने उस ट्रक चालक को पुलिस पिकेट से हटा दिया। लोगों को लगा कि चालक को छोड़ दिया गया, जिस पर जमकर बवाल हुआ। वहीं सलोन में ईद मिलकर लौट रहे दो युवकों की हादसे में मौत हो गई। बछरावां में बाइक सवार युवक सड़क हादसे का शिकार हो गया।

loksabha election banner

शहर के गोरा बाजार चौराहे के निकट रहने वाले ओम प्रकाश की बेटी सौम्या सोमवार की शाम को¨चग पढ़ने के लिए साइकिल से घर से निकली। सौम्या सिविल लाइंस चौराहे पर डिग्री कालेज के लिए मुड़ते वक्त पीछे से आ रहे ट्रक के पहिये के नीचे आ गई। हादसे में मौके पर ही छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद भाग रहे ट्रक चालक को पकड़ लिया और उसे जमकर मारापीटा। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। आरोप है कि पुलिस ने उस चालक को छोड़ दिया। वहीं टीएसआइ अर¨वद पांडेय ने बताया कि भीड़ की उग्रता को देखते हुए ट्रक चालक को कोतवाली भेजा गया न की छोड़ा गया। जांच की जा रही है।

इनसेट-

रे¨लग से टकराई बाइक, युवक की गई जान

बछरावां: कस्बे में लखनऊ रोड स्थित रेलवे क्रा¨सग पर बने ओवरब्रिज पर सोमवार की देर रात लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर रे¨लग से टकरा गई। हादसे में बाइक पर पीछे बैठे रायबरेली शहर के अमर नगर निवासी आकाश श्रीवास्तव (22) पुत्र हरिकेश श्रीवास्तव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइक चला रहा निखिल त्रिपाठी (19) गंभीर रूप से घायल हो गया। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद रात में ही उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक के पिता हरिकेश श्रीवास्तव ने बताया कि आकाश सोमवार की सुबह अपने दोस्तों से मिलने लखनऊ गया था।

ईद की खुशियों पर ग्रहण, दो युवाओं की मौत

सलोन : परशदेपुर चौकी क्षेत्र के अन्तर्गत साकेत नगर वार्ड नंबर पांच निवासी अब्दुल रब उर्फ सोनू (22) पुत्र अब्दुल रहमान अपने दोस्त मोहम्मद समीर (30) पुत्र मोहम्मद अबरार के साथ मोटर साइकिल से सलोन कस्बे में ईद मिलने आया था। बाइक सवार युवक जैसे ही सलोन-परशदेपुर रोड स्थित ओवरब्रिज के समीप पहुंचा। तभी एक ट्रैक्टर रोटावेटर सहित पीछे की ओर ट्रैक्टर बैक कर रहा था। इस दौरान बाइक सवार युवक ट्रैक्टर के पीछे रोटावेटर में जा भिड़ा। गंभीर अवस्था में दोनों घायलों को एम्बुलेंस से पीएचसी सलोन लाया गया। यहां इलाज के दौरान अब्दुल रब की मौत हो गई जबकि हालत नाजुक होने पर दूसरे युवक को जिला अस्पताल से ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान देर शाम समीर की भी मौत हो गई। नगर पंचायत परशदेपुर में बतौर लिपिक पद पर तैनात मोहम्मद रहमान के घर ईद का त्योहार की खुशियां मातम में बदल गयी। बेटे की मौत की खबर से मां जैनब बानो पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जबकि मृतक युवक के भाई मोहम्मद शकील, अब्दुल्ला व बहनें सानिया, आयशा बानो का रो-रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.