Move to Jagran APP

जीआरपी ने पकड़ा चोर, भेजा जेल

रायबरेली : रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने ट्रेनों में चोरी करने वाले एक चोर को चार मोबाइल, अंगूठी और सोन

By Edited By: Published: Tue, 24 Nov 2015 11:00 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2015 11:00 PM (IST)
जीआरपी ने पकड़ा चोर, भेजा जेल

रायबरेली : रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने ट्रेनों में चोरी करने वाले एक चोर को चार मोबाइल, अंगूठी और सोने की चेन के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोर का मेडिकल कराने के बाद उसे जेल भेज दिया है। वहीं जीआरपी का कहना जल्द ही अन्य चोरों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

loksabha election banner

रायबरेली रेलवे स्टेशन से होकर लखनऊ, इलाहाबाद, प्रतापगढ़ समेत अन्य जनपदों को जाने वाली ट्रेनों में अक्सर चोरी की सूचनाएं मिलती रहती है। ऐसे में जीआरपी ने अपनी सक्रियता बढ़ाते हुए मुखबिरों को भी अलर्ट किया। मंगलवार को जीआरपी को जानकारी मिली एक किशोर रेलवे स्टेशन पर घूम रहा है और उसके पास तीन से चार मोबाइल है। सूचना मिलते ही जीआरपी ने उसे पकड़ लिया और थाने ले आए। यहां पूछताछ के दौरान किशोर ने अपना नाम रामबाबू पुत्र स्व वीरेंद्र बहादुर ¨सह निवासी उमरन थाना सलोन बताया। जीआरपी एसओ विमल कुमार सरकार ने बताया कि किशोर के पास से चार मोबाइल, एक सोने की चेन, लेडीज अंगूठी बरामद की गई है। चोर का मेडिकल करवा कर उसे जेल भेज दिया गया है। वहीं ट्रेनों में चोरी करने वाले चोरों की तलाश जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.