Move to Jagran APP

अवैध पार्किंग पर ट्रैफिक पुलिस ने कसा शिकंजा

रायबरेली, जागरण संवाददाता : शहर में अवैध पार्किंग की व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए ट्रैफिक पुलिस द

By Edited By: Published: Wed, 29 Jul 2015 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2015 04:43 PM (IST)
अवैध पार्किंग पर ट्रैफिक पुलिस ने कसा शिकंजा

रायबरेली, जागरण संवाददाता : शहर में अवैध पार्किंग की व्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए ट्रैफिक पुलिस द्वारा शिकंजा कसना शुरू कर दिया गया है। इससे अवैध पार्किंग करने वालों के बीच हड़कंप मच गया है। ट्रैफिक ने पुलिस ने अभियान चलाकर 25 वाहनों को उठाया और करीब दस हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला।

loksabha election banner

मालूम हो कि अवैध पार्किंग की समस्या को लेकर 'जागरण' ने कई शीर्षकों से प्रकाशित किया था। खबरों को संज्ञान में लेने के बाद सीओ ट्रैफिक सत्यपाल ¨सह ने टीएसआई और हेड कांस्टेबलों को कार्रवाई कर पार्किंग व्यवस्था में सुधार करने के निर्देश दिए। बुधवार को प्रभारी टीएसआई अब्दुल हमीद खान की मौजूदगी में अवैध पार्किंग करने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि सुपर मार्केट, कैपरगंज, घंटाघर, कहारों के अड्डा समेत अन्य स्थानों से कुल 25 वाहनों को क्रेन के माध्यम से उठाया है। इसके साथ ही अवैध पार्किंग करने वालों के करीब दस हजार रुपये का जुर्माना भी वसूला गया। ट्रैफिक पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान से अवैध पार्किंग करने वालों के बीच हड़कंप मच गया है। सीओ ट्रैफिक ने बताया कि अभियान प्रतिदिन चलाया जाएगा ताकि लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.