Move to Jagran APP

ओवर ब्रिज के दायरे में आए मकान गिराये

महराजगंज संवाद सहयोगी : बछरावा कस्बे में बन रहे ओवर ब्रिज के दायरे में आने वाले मकानों को गिराने

By Edited By: Published: Sat, 25 Oct 2014 07:45 PM (IST)Updated: Sat, 25 Oct 2014 07:45 PM (IST)
ओवर ब्रिज के दायरे में आए मकान गिराये

महराजगंज संवाद सहयोगी :

loksabha election banner

बछरावा कस्बे में बन रहे ओवर ब्रिज के दायरे में आने वाले मकानों को गिराने को लेकर शनिवार को जद्दोजहद का माहौल रहा। आखिर में घण्टों चली बात चीत के बाद प्रशासन ने मकानों को गिरवा दिया। इस दौरान उपजिलाधिकारी राकेश गुप्ता के साथ तहसील के तीनों थाना क्षेत्र की भारी पुलिस बल मौजूद रही।

विदित हो कि बछरावा कस्बे में लालगंज वाया शिवगढ़ मार्ग पर बन रहे ओवर ब्रिज के दायरे में आने वाले मकानों व दुकानों को लेकर गहमा गहमी का माहौल बना हुआ था। इसको लेकर कस्बावासियों में खासा आक्रोश था। कस्बे के भू मण्डल शुक्ला ने माकानों को गिराने को लेकर विरोध भी किया था। शनिवार को मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी राकेश गुप्ता ने बात चीत के बाद पुल के दायरे में आने वाले मकानों को गिरवा दिया है। उपजिलाधिकारी राकेश गुप्ता ने बताया कि पुल के दायरे में 7 मकान आ रहे हैं जिन्हे गिराने के लिए बात चीत के बाद मकान स्वामी स्वयं तैयार हो गये हैं अपने अपने मकानों में माकान स्वामी स्वयं अपने मजदूर डालकर गिरवा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.