Move to Jagran APP

सोनिया से मिलने की आस रही अधूरी

By Edited By: Published: Tue, 02 Sep 2014 07:33 PM (IST)Updated: Tue, 02 Sep 2014 07:33 PM (IST)
सोनिया से मिलने की आस रही अधूरी

रायबरेली, जागरण संवाददाता : राही ब्लाक के सनही गांव में सौर ऊर्जा आधारित पेयजल योजना का शुभारंभ करने पहुंची सोनिया कार्यक्रम स्थल के आसपास ही लोगों से मिल कर गाड़ी में बैठ गईं। इसके चलते रास्ते में खड़े बच्चों व ग्रामीणों की सोनिया से मिलने की आस अधूरी रह गयी।

loksabha election banner

मंगलवार को सोनिया गांधी का पहला कार्यक्रम सुबह 11 बजे सनही गांव में सोलर पेयजल परियोजना का उद्घाटन करना था। भुएमऊ गेस्ट हाउस में मुलाकात करने वालों की संख्या काफी होने के कारण वह ढाई घंटे देर से सनही के लिए निकल सकी। इस कारण पूरा कार्यक्रम जल्दी में रहा। सनही में पेयजल योजना का उद्घाटन करने के बाद कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों से सोनिया मिली और बिजली, पढ़ाई आदि के बारे में लोगों से जानकारी ली। इसके बाद वह अपनी गाड़ी पर बैठकर आगे के लिए निकल गयी। इस दौरान उनके निकलने वाले रास्ते पर सैकड़ों की संख्या में बच्चे व ग्रामीण सोनिया गांधी की एक झलक पाने के लिए खड़े थे, लेकिन उनके चले जाने से उनके दिलों की हरसत अधूरी रह गयी। गांव के विवेक, अमर, राधा आदि ने बताया कि वे लोग सोनिया गांधी को देखने के लिए खड़े थे लेकिन वह चली गईं, वे लोग उन्हें देख नहीं सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.