Move to Jagran APP

मामूली विवाद पर दो समुदाय आमने-सामने

By Edited By: Published: Mon, 14 Apr 2014 05:29 PM (IST)Updated: Mon, 14 Apr 2014 05:29 PM (IST)
मामूली विवाद पर दो समुदाय आमने-सामने

अमेठी,जागरण संवाददाता: पीपरपुर थानाक्षेत्र के घोरहा गाव में बकरी के विवाद को लेकर दो समुदाय आमने सामने हो गये। दोनों पक्षों में हुई मारपीट की घटना में चार लोग घायल हुए है। गांव में तनाव की सूचना मिलते ही प्रशासन के हाथ पाव फुल गए। आनन-फानन एसडीएम व सीओ भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और ग्रामीणों से बातचीत कर मामले को किसी तरह शांत कराया। गांव में किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए स्थानीय पुलिस बल के साथ पीएससी के जवानों को तैनात किया गया है।

loksabha election banner

पीपरपुर थानाक्षेत्र के घोरहा गाव निवासी रफ ीक की बकरी गाव के स्वामीनाथ के घर पर चली गई। घर के सामने गेहूं फैलाया गया था। उसी को बकरी खाने लगी। इस पर अशोक के परिवार वालों ने रफ ीक के घर जाकर उलाहना दिया इस पर वे लोग नाराज हो गये और रफ ीक के परिवार के लोगों ने अशोक के घर वालों की पिटाई करने लगे। मारपीट होते देख गाव के अन्य लोग भी आ गये। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें भाले से भी हमला किया गया। ग्रामीणों के मुताबिक अवैध असलहे से फ ायरिंग भी की गई। घटना में खुन्नन मौर्य 55,अशोक मौर्य 26,रीता गुप्ता पत्‍‌नी श्री राम गुप्ता,स्वामी नाथ की बेटी गुड़िया को चोटें आई है। दूसरे पक्ष से जान मोहम्मद की पत्‍‌नी सबाना को चोटें आई है। सूचना पर एसडीएम आरडीराम, सीओ रवि कुमार चर्तुवेदी थानाध्यक्ष अमेठी मो हमीद ,पीपरपुर थानाध्यक्ष शिवमुनि यादव ,संग्रामपुर थानाध्यक्ष रामनाथ सरोज भी मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। अधिकारियों ने दोनों पक्षों के लोगों से मिलकर मामले की जानकारी ली। उसके बाद गाव के लोगों के बयान दर्ज किये। सीओ अमेठी रवि कुमार चतुर्वेदी ने कहाकि गाव में एहतियात के तौर पर पुलिस व पीएसी लगाई गई है। जाच में जो भी दोषी पाया जाएगा कार्रवाई की जाएगी। उधर अमेठी एसडीएम आरडीराम ने कहाकि गाव में स्थित ठीक है। कोई तनाव नहीं है। मामूली विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। गाव के लोगों को समझाया गया है। थानाध्यक्ष पीपरपुर को मामले की जाच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.