Move to Jagran APP

सड़क पर उतरे एसपी, पटरी दुकानदारों को दी चेतावनी

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़ : ठेला व पटरी दुकानदारों के अतिक्रमण और ई-रिक्शा चालकों की भरमार से लगने

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jul 2017 11:26 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jul 2017 11:26 PM (IST)
सड़क पर उतरे एसपी, पटरी दुकानदारों को दी चेतावनी
सड़क पर उतरे एसपी, पटरी दुकानदारों को दी चेतावनी

जागरण संवाददाता, प्रतापगढ़ : ठेला व पटरी दुकानदारों के अतिक्रमण और ई-रिक्शा चालकों की भरमार से लगने वाले जाम को देखकर मंगलवार को दोपहर एसपी खुद फोर्स लेकर सड़क पर उतर गए। लगभग घंटे भर तक भ्रमण के दौरान एसपी ने दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने के लिए चेतावनी दी।

loksabha election banner

चौक घंटाघर से लेकर स्टेट बैंक तक ठेला व पटरी दुकानदारों द्वारा आधी सड़क पर अतिक्रमण किए जाने से दिन में कचहरी रोड पर हर पल जाम लगता है। इसमें ई-रिक्शा चालकों ने समस्या और बढ़ा दी है। इसी रोड पर जिला अस्पताल व जिला महिला अस्पताल है। जाम लगने के कारण मरीजों को लेकर आने वाली एंबुलेंस फंस जाती हैं। सोमवार को भी दोपहर में जिला अस्पताल से मरीज को लेकर निकल रही एंबुलेंस जाम में फंस गई थी। इस समस्या को मंगलवार के अंक में सिर्फ दैनिक जागरण ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

जाम की समस्या को देखकर एसपी शगुन गौतम मंगलवार को दोपहर 12 बजे सीओ सिटी, चौकी प्रभारियों व सिपाहियों को लेकर सड़क पर उतर गए। राजापाल टंकी चौराहे से एसपी पैदल चौक की ओर चल पड़े। आधी सड़क व सड़क की पटरी पर अतिक्रमण किए दुकानदारों को एसपी ने चेतावनी देते हुए कहा कि यह पहला मौका है, इसलिए चेतावनी दी जा रही है। अगर अतिक्रमण नहीं हटा तो कार्रवाई की जाएगी। फोर्स के साथ एसपी को देखकर दुकानदारों में अफरातफरी मच गई।

इस दौरान रास्ते में मिले ई-रिक्शा चालकों को भी सचेत किया गया। कागजात न दिखाने पर एक ई-रिक्शा को कब्जे में लेकर कोतवाली भेज दिया गया। एसपी राजापाल टंकी चौराहे से चलकर पैदल जिला अस्पताल के सामने, श्री राम तिराहे, चौक घंटाघर होते ठठेरी बाजार पहुंचे। वहां सड़क की पटरी पर बर्तन की दुकान सजाने वालों को वार्निग दी। कपूर तिराहे पर सड़क किनारे खड़ी बसों को हटाने का निर्देश दिया। भैरोपुर बस अड्डे पहुंचकर चालकों को बस सड़क से हटाकर खाली मैदान पर खड़ा करने का निर्देश देते हुए एसपी ने कार्रवाई करने की हिदायत दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.