Move to Jagran APP

शिक्षक ने मंगेतर के साथ मिल की थी हत्या

पट्टी/ढकवा बाजार, प्रतापगढ़ : आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के उदईशाहपुर गांव से रविवार को गायब हुए 25 व

By Edited By: Published: Sat, 01 Oct 2016 12:23 AM (IST)Updated: Sat, 01 Oct 2016 12:23 AM (IST)
शिक्षक ने मंगेतर के साथ मिल की थी हत्या

पट्टी/ढकवा बाजार, प्रतापगढ़ : आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के उदईशाहपुर गांव से रविवार को गायब हुए 25 वर्षीय बागीश की प्रेम प्रसंग में की गई नृशंस हत्या का खुलासा तीन दिनों बाद पुलिस ने कर लिया। इस पूरे हत्याकांड का सूत्रधार वह अध्यापक निकला है, जो आरोपी मंगेतर को इंटर में पढ़ाया करता था।

loksabha election banner

उदईशाहपुर गांव निवासी ओंकार नाथ तिवारी का 25 वर्षीय पत्र बागीश कुमार तिवारी 25 सितंबर को दोपहर बाद से गायब हो गया था। मंगलवार की सुबह उसका शव घर से तीन किलोमीटर दूर राजाबाजार जौनपुर सीमा से सटे काशीपुर गांव के तंबूरा नाले में मिला। पुलिस ने गांव की ही एक युवती व उसके परिजनों सहित पांच के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पूछताछ में आरोपी प्रेमिका ने पूरे मामले को कई बार घुमाने की कोशिश की। जागरण ने घटना में शामिल किसी तीसरे युवक को लेकर शक जताया तो पुलिस की जांच इस दिशा में भी आगे बढ़ी और आखिरकार उसे सफलता मिल गई।

पुलिस ने उस शिक्षक को दबोच लिया जो आरोपी प्रेमिका को पढ़ाता था। इस संबंध में थानाध्यक्ष मनीष कुमार पाण्डेय ने बताया कि दफरा गांव के निवासी रामआसरे की पुत्री पूजा स्कूल में जब इंटर में पढ़ती थी तो उसके प्रेम संबंध दो लोगों से बन गए। पहला उसके स्कूल का शिक्षक पहलमापुर गांव निवासी सुभाष पाल पुत्र रामनरायन पाल व दूसरा बागीश था। धीरे-धीरे पूजा का झुकाव बागीश की ओर ज्यादा हो गया तो सुभाष को खटकने लगा। इसको लेकर पूजा से उसका झगड़ा भी होता था। कबीरपुर निवासी पंकज के साथ पूजा की शादी तय हो गई थी। पंकज पूजा के साथ पढ़ता था। बागीश को रास्ते से हटाने के लिए सुभाष ने पंकज को विश्वास में लिया। पंकज ने पूजा पर बागीश को बुलाने का दबाव बनाया और जब बागीश उससे मिलने पहुंचा तो सिर पर लोहे के राड से प्रहार किया और उसे पानी में फेंककर लोग भाग निकले। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपियों के साथ पूजा दूर भागने की फिराक में थी, लेकिन उसे दबोच लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.