Move to Jagran APP

बंधक बनाकर युवती से दुराचार

लालगंज, प्रतापगढ़ : छत पर सो रही युवती को बंधक बनाकर एक युवक ने साथी के सहयोग से दुराचार किया। पीड़ित

By Edited By: Published: Wed, 01 Apr 2015 12:34 AM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2015 12:34 AM (IST)
बंधक बनाकर युवती से दुराचार

लालगंज, प्रतापगढ़ : छत पर सो रही युवती को बंधक बनाकर एक युवक ने साथी के सहयोग से दुराचार किया। पीड़िता ने आरोपी के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है।

loksabha election banner

लालगंज कोतवाली क्षेत्र के जलेशरगंज की बीस वर्षीया युवती सोमवार की रात छत पर सो रही थी। इसी बीच गांव का की एक छत्तीस वर्षीय तलाकशुदा युवक अपने एक साथी के साथ छत पर आ गया। दोनों ने मिलकर युवती का पैर रस्सी से बांधकर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। एक युवक ने उसके साथ दुराचार किया। दूसरा चाकू दिखाकर भयभीत करता रहा। इसी बीच सुगबुगाहट होने पर परिजन जग गए और छत पर पहुंच गए। यह देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना की तहरीर पीड़िता ने पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। कोतवाल का कहना है कि जांच करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया।

रिश्तेदार ने डाला युवती पर दबाव

युवती के एक रिश्तेदार ने उसे फोन करके मुकदमा न दर्ज कराने के लिए दबाव डाला। इस पर पीड़िता विचलित हो गई। काफी देर तक वह समझ ही नहीं पा रही थी कि उसे क्या करना है। इस पर कोतवाल सभाजीत मिश्र ने पीड़िता को आश्वासन देते हुए कहा कि वह तहरीर दे, आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद युवती ने तहरीर दी।

अब तक नहीं पकड़े गए आरोपी

इसके पहले भी लालगंज में दुराचार व छेड़खानी की घटनाएं हो चुकी हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया लेकिन अभी तक न कोई आरोपी पकड़ा गया और न किसी को जेल भेजा गया। क्षेत्रवासियों का कहना है कि पुलिस ऐसे मामलों में तहरीर तो ले लेती है पर कार्रवाई नहीं करती। कार्रवाई के नाम पर सिर्फ इतना होता है कि वह आरोपी के घर दबिश देती है। केस लाद देने की धमकी देती है और फिर बाद में पैसे ले देकर मामले को रफादफा कर देती है। शायद यही वजह है कि इस तरह की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.