Move to Jagran APP

पूजा पंडाल में तोड़फोड़, हंगामा

पट्टी, प्रतापगढ़ : आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के आमापुर बाजार में लगाए गए दुर्गा पूजा पंडाल में सोमवा

By Edited By: Published: Tue, 30 Sep 2014 07:35 PM (IST)Updated: Tue, 30 Sep 2014 07:35 PM (IST)
पूजा पंडाल में तोड़फोड़, हंगामा

पट्टी, प्रतापगढ़ : आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र के आमापुर बाजार में लगाए गए दुर्गा पूजा पंडाल में सोमवार शाम अराजक तत्वों ने हंगामा व तोड़फोड़ की। इससे अफरातफरी का माहौल रहा।

loksabha election banner

बाजार में नवदुर्गा पूजा समिति के बैनर तले दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया है। यहां पर पंडाल लगाकर मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित कर पूजन अर्चन का कार्यक्रम चल रहा है। सोमवार की रात लगभग 8 बजे जब यहां पर भजन कीर्तन का कार्यक्रम हुआ तो ढ़ाढ़र गांव के आधा दर्जन लोग यहां आ धमके और भजन कर रहे लोगों के साथ अभद्रता करते हुए माइक बंद करा दिया। जब वहां पर मौजूद लोगों ने विरोध जताया तो वे मारपीट पर उतर आए। इससे वहां पर अफरा तफरी मच गई। आरोप है कि यहां उपद्रव करने आए लोगों द्वारा प्रतिमाओं को क्षतिग्रस्त करने की धमकी दी गई तो लोग सकते में हैं। घटना की जानकारी समिति के अध्यक्ष सुरेश अग्रहरि सहित अन्य लोगों ने थानाध्यक्ष आसपुर देवसरा को दी तो रात लगभग 12 बजे क्षेत्र के उपनिरीक्षक फोर्स के साथ यहां पर पहुंचे, लेकिन आरोपी यहां से जा चुके थे। किसी तरह समिति के लोगों ने रखवाली करते हुए रात गुजारी।

सुबह पुन: आधा दर्जन लोग यहां आ धमके और धमकी देते हुए मारपीट पर उतर आए। इससे समिति के लोगों में अफरा तफरी मच गई। बाद में बाजार के लोगों ने भी विरोध किया तो आरोपी वहां से धमकी देते हुए निकल भागे। मंगलवार को पूरे दिन अराजक तत्वों द्वारा दी गई धमकी से समिति के लोग पशोपेश में रहे। समिति के अध्यक्ष ने पूरे मामले के जानकारी एसओ सहित अन्य को देते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

---इनसेट---

उपद्रव की सूचना पर पुलिस मौके पर गई थी, लेकिन आरोपी मौके पर नहीं मिले। उनकी खोजबीन के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है।

-संतोष कुमार दूबे, थानाध्यक्ष, आसपुर देवसरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.