Move to Jagran APP

शिक्षक पुत्र की संदिग्ध दशा में मौत

प्रतापगढ़/मकूनपुर, : इंटर कालेज शीतलागंज के शिक्षक के पुत्र की संदिग्ध दशा में मौत हो गई। उसका शव चम

By Edited By: Published: Tue, 30 Sep 2014 05:52 PM (IST)Updated: Tue, 30 Sep 2014 05:52 PM (IST)
शिक्षक पुत्र की संदिग्ध दशा में मौत

प्रतापगढ़/मकूनपुर, : इंटर कालेज शीतलागंज के शिक्षक के पुत्र की संदिग्ध दशा में मौत हो गई। उसका शव चमरौधा नदी के किनारे पाया गया। मृतक के गले में सूजन एवं पेट के पास जला हुआ देख परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे थे। पुलिस के अनुसार उसकी मौत नदी में डूबने से हुई है।

loksabha election banner

कोहंडौर थाना क्षेत्र के परसरामपुर निवासी मेवा लाल शुक्ला का पुत्र राजीव शुक्ला उर्फ कौशल (42) सोमवार की शाम चार बजे घर से निकला था। रात लगभग आठ बजे उसका शव चंदीपुर के निकट चमरौधा नदी के किनारे पाया गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसका शव नदी से बाहर निकलवाया। शव को ले जाने के लिए टेंपो बुलवाया गया तो टेंपो चालक कमलेश ने उसकी पहचान राजीव के रूप में की। कोहंडौर थानाध्यक्ष पवन पटेल ने इसकी सूचना राजीव के घर वालों को दी तो घर में कोहराम मच गया। मंगलवार को पुलिस ने राजीव के शव का पंचनामा कर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

-----------

पिता की हालत बिगड़ी : राजीव का शव जब घर पहुंचा तो बच्चों और पत्‍‌नी का जहां रो रो कर बुरा हाल था, वहीं उसके पिता मेवालाल शुक्ल की हालत बिगड़ गई। वह ब्लड प्रेशर व सुगर के मरीज हैं। थानाध्यक्ष पवन पटेल ने एक्यूप्रेशर के जरिए उन्हें होश में लाने का प्रयास किया। उनकी हालत भी चिंताजनक बनी हुई है।

-----------

शोक में बंद हुआ विद्यालय : शिक्षक पुत्र की मौत से इंटरकालेज शीतलागंज में शोक की लहर है। प्रधानाचार्य केसी पांडेय ने मंगलवार को विद्यालय में शोक सभा कर विद्यालय बंद करने का निर्देश दिया।

-----------

इंसेट

-----

पीएम रिपोर्ट पर टिकी निगाहें

प्रतापगढ़ : शिक्षक मेवालाल शुक्ल के बेटे राजीव की मौत कैसे हुई, उसका शव नदी के पास कैसे पहुंचा, जैसे कई सवाल लोगों के मन में कौंध रहे हैं। हालांकि स्थानीय पुलिस ने मृतक के पिता से नदी में डूबने से मौत होने पर सहमति ले ली है। मृतक राजीव के शरीर में कई स्थानों पर चोट के निशान के साथ ही पेट के पास जला हुआ पाया गया है। इससे आशंका जताई जा रही कि उसकी हत्या हुई है। इस मामले को लेकर अभी तक कोहंडौर थाने में कोई तहरीर नहीं दी गई है। सभी की निगाहें पोस्ट मार्टम रिपोर्ट पर टिकी हुई हैं। सीएमओ डा.वीके पांडेय ने भी पीएम कर रहे चिकित्सकों को इसके लिए दिशा निर्देश दिए। एसओ कोहंडौर पवन पटेल ने बताया कि अभी तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है।

---------

डैंजरजोन बनी चमरौधा नदी

मकूनपुर, प्रतापगढ़ : कोहंडौर क्षेत्र के चंदीपुर के निकट स्थित चमरौधा नदी डैंजर जोन बन चुकी है। यहां इसके पूर्व भी दो लोगों की हत्या कर शव फेंका जा चुका है।

सोमवार को परसरामपुर निवासी राजीव शुक्ल का शव यहां मिला। इसके पूर्व औरंगाबाद की बीए की छात्रा के साथ गैंग रेप कर हत्या करने के बाद उसका शव चमरौधा नदी के किनारे फेंका गया था। इसी स्थान पर चंदीपुर निवासी बिजली कर्मी के पुत्र की हत्याकर शव फेंका गया था। देखा जाय तो चमरौधा नदी का उक्त स्थल डैंजर जोन बनता जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.