Move to Jagran APP

पुलिस वालों ने की युवती से अश्लील हरकत

By Edited By: Published: Wed, 17 Sep 2014 06:48 PM (IST)Updated: Wed, 17 Sep 2014 06:48 PM (IST)
पुलिस वालों ने की युवती से अश्लील हरकत

प्रतापगढ़ : मां से अलग रह कर वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रही युवती ने दबिश के दौरान पुलिस वालों पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस आशय का एक शिकायतीपत्र बुधवार को एएसपी पूर्वी को दिया।

loksabha election banner

अजीत नगर की रहने वाली युवती का कहना है कि उसकी मां वेश्यावृत्ति करती है। वह एक व्यक्ति की रखैल भी है। मां उससे भी वेश्यावृत्ति कराना चाहती थी लेकिन उसने छह साल पहले एक युवक से कोर्ट मैरिज कर लिया और अब वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रही है। उसकी मां अपने पुरुष मित्र के साथ आए दिन फर्जी सूचना देकर उसके पति को पुलिस से प्रताड़ित कराती है।

युवती का आरोप है कि मंगलवार की रात लगभग 10 बजे शहर कोतवाल व मकंद्रूगंज चौकी प्रभारी आधा दर्जन सिपाहियों के साथ उसके घर पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। यही नहीं उसका हाथ पकड़ कर पुलिस वालों ने अश्लील हरकत करने का भी प्रयास किया। विरोध करने पर पुलिस वालों ने उसके पति को गंभीर मामलों में फंसाने की धमकी दी। इस मामले की शिकायत पीड़िता ने बुधवार को एएसपी पूर्वी से की। एएसपी पूर्वी ब्रजेश कुमार मिश्र ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया।

------

सिपाही ने धमका कर सादे कागज पर कराया हस्ताक्षर

पूर्वी सहोदरपुर निवासी महादेव प्रसाद यादव का कहना है कि वह दूध बेचकर जीविकोपार्जन करता है। वह गांव के ही शहजाद को दूध देता था। धीरे-धीरे शहजाद पर 19 हजार रुपये बकाया हो गया। इस पर उसने दूध देना बंद कर दिया। पैसा मांगने पर शहजाद ने मारपीट करके उसे भगा दिया।

महादेव का आरोप है कि 16 सितंबर को सिपाही इस्माइल उसे पकड़ कर जेल चौकी पर ले गए। वहां पर शहजाद भी मौजूद था। सिपाही ने धमकी देकर दो सादे कागज पर हस्ताक्षर करा लिया। यही नहीं, दो हजार रुपये न देने पर फर्जी मामले में बंद करने की धमकी भी सिपाही ने दी। इसकी शिकायत बुधवार को महादेव ने एएसपी पूर्वी से की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.