Move to Jagran APP

क्षुब्ध युवक ने खाया जहर

By Edited By: Published: Thu, 31 Jul 2014 07:57 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jul 2014 07:57 PM (IST)
क्षुब्ध युवक ने खाया जहर

कुंडा, प्रतापगढ़ : परिजनों की डांट से क्षुब्ध एक किशोर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। बेहोशी की हालत में परिजन उसे सीएचसी कुंडा ले गए। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद हालत खराब होने पर उसे चिकित्सकों ने इलाहाबाद रेफर कर दिया। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के ताजपुर गंगापुर निवासी अकदास (17)पुत्र स्व. अनवर गुरुवार को किसी बात को लेकर परिजनों से नाराज हो गया और कमरे के अंदर जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। जब इस बात की जानकारी परिजनों को हुई तो सभी परेशान हो उठे।

loksabha election banner

------

युवक की बाइक चोरी

कुंडा, प्रतापगढ़ : बाबूगंज बाजार गए युवक की बाइक चोरों ने उड़ा दी। काफी प्रयास के बाद भी चोरों का पता नही चल सका। पीड़ित ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है। हथिगवां थाना क्षेत्र के पुरनेमऊ गांव निवासी राम नरेश गुरुवार को बाइक से बाबूगंज बाजार आया हुआ था वह अपनी बाइक खड़ीकर पास के ही दुकान पर सब्जी लेने गए हुए थे कि इसी बीच दो युवक आए और उनकी बाइक लेकर भागने लगे। इस पर उन्होंने शोर मचाया तो दो युवक बाइक लेकर उनका पीछा किए, लेकिन काफी देर प्रयास के बाद भी चोरों का पता नहीं चल सका।

--------

उखाड़ डाले ढाई सौ पेड़

कुंडा, प्रतापगढ़ : मानिकपुर थाना क्षेत्र के बुलाकीपुर लगड़ा का पुरवा गांव में कुछ दबंग लोगों ने सफेदे के ढाई सौ पेड़ उखाड़ डाले। ऐसे में पीड़ित ने मानिकपुर थाने में तहरीर दी, लेकिन मुकदमा नहीं लिखा जा सका।

बताया गया कि थाना क्षेत्र के उक्त गांव निवासी शिव बहादुर पटेल ने अपने घर के आसपास के साथ ही खेतों में करीब ढाई सौ पेड़ लगा रखा था। बुधवार की रात गांव के एक दबंग व्यक्ति ने पूरा ढाई सौ पेड़ तोड़कर जड़ से उखाड़ कर फेंक दिया।

--------

विवाद में चली लाठी, महिला घायल

गौरा, प्रतापगढ़ : जमीन के विवाद को लेकर महिलाओं में लाठी चल गई। एक पक्ष से कंचन देवी का सिर फट गया। मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। घटना कौलापुर की है। क्षेत्र के कौलापुर गांव निवासी कंचन देवी पत्‍‌नी दिनेश कुमार से विवाद को लेकर कुछ महिलाएं भिड़ गई और कंचन देवी को पीटा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.