Move to Jagran APP

गंदगी देख भड़के सीओ सदर

पीलीभीत: थाना अमरिया का निरीक्षण करने पहुंचे सीओ सदर थाने में गंदगी देखकर भड़क गए। थाने में हर जगह गं

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 11:00 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 11:00 PM (IST)
गंदगी देख भड़के सीओ सदर
गंदगी देख भड़के सीओ सदर

पीलीभीत: थाना अमरिया का निरीक्षण करने पहुंचे सीओ सदर थाने में गंदगी देखकर भड़क गए। थाने में हर जगह गंदगी देखकर उसकी साफ सफाई करने के निर्देश दिए। इसके अलावा अभिलेखों का रखरखाव भी बेहतर नहीं मिला। सीओ ने कमियों को जल्द सुधारने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

शनिवार दोपहर सीओ सदर निशांक शर्मा थाना अमरिया का वार्षिक मुआयना करने पहुंचे। यहां उन्होने थाना परिसर, बैरक, कार्यालय, हवालात आदि का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान थाने में भीषण गंदगी मिली। जगह जगह कूड़े के ढेर के साथ ही जाले भी लटके मिले। इस पर सीओ ने नाराजगी जताई। यह भी कहा कि मुख्यमंत्री की साफ सफाई पहली प्राथमिकता है। ऐसे में गंदगी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होने थाना प्रभारी को तत्काल गंदगी साफ कराकर स्वच्छ थाना करने के आदेश दिए। इसके बाद मालखाने का निरीक्षण किया। हथियारों की साफ सफाई और रखरखाव ठीक न मिलने पर सीओ सदर का पारा चढ़ गया। सीओ ने थाने में रजिस्टर नंबर आठ, रजिस्टर नंबर चार, जीडी आदि का भी निरीक्षण किया। सीओ के मुताबिक थाने का वार्षिक मुआयना किया गया था। थाने की व्यवस्थाएं ठीक न मिलने पर थाना प्रभारी को व्यवस्थाएं सुधारने की मोहलत दी गई है।

थाने में रखा गया गुड़ और पानी

मुख्यमंत्री से मिले निर्देशों के बाद थाना सुनगढ़ी में आने वाले फरियादियों के लिए गुड़ और पानी रख दिया गया है। थाना गेट पर शनिवार को इंस्पेक्टर सुनगढ़ी हरगो¨वद ¨सह ने एक मेज पर पानी की टंकी और डिब्बे में गुड़ रखवा दिया। आने वाले हर फरियादी को गुड़ और पानी पिलाकर स्वागत किया गया। हालांकि मुख्यमंत्री के इस फरमान का अभी और किसी थाने पर असर नहीं दिखाई दिया। कोतवाली में केवल पानी की केन ही नजर आई,लेकिन गुड़ नदारद दिखा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.