Move to Jagran APP

लखनऊ के बाद नोएडा में हिंदूवादी नेता को मिली मारने की धमकी, कहा- कमलेश के बाद अब तेरा नंबर

UP के सनसनीखेज हत्‍याकांड के बाद अब फिर नोएडा में एक हिंदूवादी नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। पुलिस ने इसमें जांच शुरू कर दी है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 10:15 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 10:24 PM (IST)
लखनऊ के बाद नोएडा में हिंदूवादी नेता को मिली मारने की धमकी, कहा- कमलेश के बाद अब तेरा नंबर
लखनऊ के बाद नोएडा में हिंदूवादी नेता को मिली मारने की धमकी, कहा- कमलेश के बाद अब तेरा नंबर

नोएडा [रजनी कान्त]। एक हिंदूवादी नेता को उनके कार्पोरेट गेस्ट हाउस पर पत्र देकर धमकी दी गई है। उन्होंने इस मामले में कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस को लिखित शिकायत दी है। हिंदू नेता अमित जानी का सेक्टर 15ए में कार्पोरेट गेस्ट हाउस है। वह उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उत्‍तर प्रदेश के कमलेश तिवारी हत्‍याकांड के बाद इस केस से पुलिस प्रशासन चौकस हो गई है। 

loksabha election banner

महिला के हाथों भेजा खत

नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार रविवार शाम करीब सवा पांच बजे एक महिला ऑटो से उनके कार्पोरेट गेस्ट हाउस के गेट तक पहुंची व सुरक्षा गार्ड को एक बंद लिफाफा देकर चली गई। महिला ने सुरक्षा गार्ड से कहा था कि यह लिफाफा अमित को दे देना। जब उन्होंने लिफाफा देखा तो उसमें उन्हें एक धमकी भरा पत्र मिला।

पत्र में लिखा कमलेश के बाद तेरा नंबर

आरोप है कि उस पत्र में लिखा है कि कमलेश तिवारी के बाद अब तेरा नंबर है। इसके अलावा उस पत्र में अन्य गंभीर बाते लिखी गई थी। शिकायत के अनुसार वहां लगे सीसीटीवी में महिला का आना व पत्र देना कैद हुआ है।

पुलिस से की शिकायत

इस मामले में उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोपित महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी विनीत जायसवाल ने बताया कि अमित जानी की शिकायत पर जान से मारने की धमकी देने की एफआइआर दर्ज की जा रही है। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.