PreviousNext

सच्चाई सामने आते ही भड़क गई दुल्हन, बोली- नहीं करूंगी शादी

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 02:43 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 07:44 PM (IST)
सच्चाई सामने आते ही भड़क गई दुल्हन, बोली- नहीं करूंगी शादीसच्चाई सामने आते ही भड़क गई दुल्हन, बोली- नहीं करूंगी शादी
निष्कर्ष निकला कि बारात बिना दुल्हन के वापस जाएगी। इसके बाद दूल्हा बिना दुल्हन लिए वापस दिल्ली लौट गया।

नोएडा [जेएनएन]। झूठ बोलकर अपने बेटे की शादी तय करना लड़का पक्ष को महंगा पड़ गया। लड़की के पिता को जब यह बात पता चली कि लड़का पक्ष ने झूठ बोला था तो शादी में अड़चन पैदा हो गई और दुल्हन ने शादी करने से इंकार कर दिया।

लड़का पक्ष ने दुल्हन पक्ष पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए शिकायत पुलिस से की। देर रात पहुंची पुलिस के दबाव में दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया। इसके बावजूद पूरी रात पंचायत का दौर जारी रहा और अंत में सुबह होने पर बिना दुल्हन लिए दिल्ली से रबूपुरा आई बारात वापस लौट गई।

दरअसल, रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र के गांव नंगला श्रीगोपाल में रहने वाले राकेश की बेटी की शादी दिल्ली के रहने वाले एक युवक से तय हुई थी। तय तिथि के अनुसार दिल्ली से बारात शनिवार रात रबूपुरा आई। जैसे ही बारात गांव पहुंची तभी राकेश को यह बात पता चला कि दूल्हे का दिल्ली में अपना मकान नहीं है और उनसे झूठ बोला गया कि उनका खुद का मकान है। लड़का पक्ष दिल्ली में किराए पर रहता है।

यह बात सुनकर दुल्हन के पिता राकेश ने शादी से इंकार कर दिया। पिता को गुस्से में देखकर दुल्हन ने भी दूल्हे के साथ शादी से इंकार कर दिया। मकान को लेकर दोनो पक्षो में पहले बहस हुई और फिर मारपीट की नौबत आ गई।

दूल्हा पक्ष ने आरोप लगाया कि महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। मामला बढ़ता देख गांव में पंचायत शुरू हो गई। पूरी रात पंचायत का दौर चला और अंत में रविवार सुबह यह निष्कर्ष निकला कि बारात बिना दुल्हन के वापस जाएगी। इसके बाद दूल्हा बिना दुल्हन लिए वापस दिल्ली लौट गया। वहीं, पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में विवाद के बाद समझौता हो गया था। 

यह भी पढ़ें: रात मेंं 6 साल की बच्ची को पार्क में उठा ले गया पड़ोसी, बना हैवान

यह भी पढ़ें: बहन से छेड़छाड़ का बदला लेने के लिए नाबालिग भाई ने काटा छात्र का गला

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr Bride refuses to marriage in noida(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

संसाधनों का अभाव बना खिलाड़ियों के पांव की बेड़ीविनर क्रिकेट एकेडमी ने दर्ज की जीत
यह भी देखें