Move to Jagran APP

लाफ्टर और क्रिकेट खेलकर दर्शाया विरोध

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर-107 स्थित आम्रपाली हार्ट बीट सिटी प्रोजेक्ट के निवेशक अलग तरीके से अ

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Apr 2017 11:37 PM (IST)Updated: Sun, 30 Apr 2017 11:37 PM (IST)
लाफ्टर और क्रिकेट खेलकर दर्शाया विरोध
लाफ्टर और क्रिकेट खेलकर दर्शाया विरोध

जागरण संवाददाता, नोएडा : सेक्टर-107 स्थित आम्रपाली हार्ट बीट सिटी प्रोजेक्ट के निवेशक अलग तरीके से अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं। रविवार को निवेशकों ने लाफ्टर और क्रिकेट खेलकर अपना प्रदर्शन किया। निवेशकों का कहना है कि धरना देने से कोई हल नहीं निकल रहा है, ऐसे में अलग तरीके से प्रदर्शन किया जा रहा है।

loksabha election banner

आम्रपाली हार्ट बीट सिटी के निवेशकों ने 2014 में फ्लैट बुक किए थे। बिल्डर ने उस दौरान 90 फीसदी कंस्ट्रक्शन रकम जमा करा ली थी। अब बिल्डर का निवेशकों से कहना है कि उसके पास कंस्ट्रक्शन के लिए पैसा नहीं है। ऐसे में फ्लैट का निर्माण नहीं किया जा रहा है। निवेशकों के मुताबिक वह निर्माण कार्य के लिए 90 प्रतिशत पैसा दे चुके हैं, तो बिल्डर ने यह पैसा कहां खर्च किया है। आम्रपाली हार्ट सिटी बीट के निवेशक हर सप्ताह रविवार को प्रदर्शन करते हैं। इससे पहले रविवार को निवेशकों ने बिल्डर की साइट पर पिकनिक मनाकर प्रदर्शन किया था। उससे पहले रविवार को क्रिकेट खेलकर प्रदर्शन किया था। निवेशकों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर कहा है कि या तो उन्हें फ्लैट दिलाया जाए या फिर उनके द्वारा जमा की गई रकम वापस दिलाई जाए। रविवार को प्रदर्शन में अरूणा कालरा, श्वेता प्रियदर्शी, गीता भाया, ऐश्वर्या व ब्रजमोहन समेत दर्जनों निवेशक उपस्थित रहे।

-------------

मेंटेनेंस और सुविधाएं न मिलने की उठाई समस्याएं

जागरण संवाददाता, नोएडा :

एक्जोटिका बिल्डर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित ड्रीम विले प्रोजेक्ट के निवेशकों ने रविवार को बिल्डर के कार्यालय पर बिल्डर प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर अपनी समस्याएं उठाई। बैठक में अधिकांश समस्याओं को दूर करने पर सहमति बन गई। निवेशकों की तरफ से लिफ्ट का साइज कम होने की समस्या उठाई गई। लिफ्ट के पास व्हील चेयर व स्ट्रेचर न होने की शिकायत भी की। बिल्डर की तरफ से आश्वासन दिया गया कि लिफ्ट लगाने वाली कंपनी के अधिकारियों को बुलाकर मौके का मुआयना कराया जाएगा। अगर लिफ्ट कार का साइज बढ़ाए जाने की संभावना होगी, तो साइज बढ़ाया जाएगा। बिजली का चार्ज अधिक वसूलने पर भी निवेशकों ने शिकायत की। इसके अलावा इंटरकॉम न होने की समस्या भी उठाई गई। इसके अलावा सिक्योरिटी और क्लब से संबंधित शिकायतों सहित मेंटीनेंस और सुरक्षा व अन्य सुविधाओं के बारे में भी चर्चा की गई। बिल्डर प्रतिनिधियों की तरफ से सभी समस्याओं का जल्द निस्तारण करने का आश्वासन दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.