Move to Jagran APP

सेंट जोसफ व जीसस मैरी को मिली जीत

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : डेल्टा तीन सेक्टर स्थित जीसस एंड मैरी कांवेंट स्कूल में खेले जा रहे

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Apr 2017 07:32 PM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2017 07:32 PM (IST)
सेंट जोसफ व जीसस मैरी को मिली जीत
सेंट जोसफ व जीसस मैरी को मिली जीत

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : डेल्टा तीन सेक्टर स्थित जीसस एंड मैरी कांवेंट स्कूल में खेले जा रहे अंडर-13 क्रिकेट मैच में शुक्रवार को दो मैच खेले गए। पहले मैच में जीसस मैरी ने समसारा को 136 रन व दूसरे मैच में सेंट जोसफ स्कूल ने रायन इंटरनेशनल स्कूल को 19 रनों से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी जीसस एंड मैरी कांवेंट स्कूल की टीम ने बीस ओवर में पांच विकेट खोकर 162 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। बल्लेबाज देवांश तंवर ने छह चौकों की मदद से 48 गेंद में 42 रन व अदनान ने आठ चौकों की मदद से 40 रनों की पारी खेली। लक्ष्य ने नाबाद 27 रन बनाए। गेंदबाज देव ने दो विकेट चटकाए। जवाब में समसारा की टीम 11वें ओवर में 26 रन पर सिमट गई। श्वेतांक ने नाबाद 21 रन बनाए। गेंदबाज तुषार भाटी ने दो ओवर में सात रन देकर पांच विकेट व प्रियांशु भाटी ने दो विकेट चटकाए। तुषार को मैन आफ द मैच दिया गया। दूसरा मैच रायन व सेंट जोसफ स्कूल के बीच खेला गया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी सेंट जोसफ की टीम ने बीस ओवर में 102 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। बल्लेबाज शेखर ने 22, उत्कर्ष ने 23 रन बनाए। गेंदबाज अयान ने चार ओवर में छह रन देकर तीन व कनव ने दो विकेट लिए। जवाब में रायन इंटरनेशनल की टीम 18 ओवर में 63 रनों पर सिमट गई। रोजी ने 21 व आदित्य ने 11 रनों की पारी खेली। गेंदबाज हर्ष ने चार व मयंक ने दो विकेट लिए।

loksabha election banner

सेमीफाइनल में पहुंची विश्वभारती व डीपीएस

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : शहर के एस्टर स्कूल में खेले जा रहे द्वितीय अंगूरी देवी मैमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जीत हासिल कर डीपीएस नोएडा व विश्व भारती नोएडा की टीम ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। इससे पहले एस्टर व रायन इंटरनेशनल की टीम भी सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। सेमीफाइनल मैच में चारों टीमों के बीच फाइनल के लिए रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है। शुक्रवार को खेले गए पहले क्वार्टर फाइनल मैच में मयूर स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19वें ओवर में 109 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। बल्लेबाज असमीत ने 33 गेंद में तीन चौकों की मदद से 20 रन व वंश ने 18 रनों की पारी खेली। गेंदबाज आदित्य ने चार विकेट लिए। जवाब में डीपीएस नोएडा की टीम एक विकेट खोकर 111 रन बना कर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। इस मैच में डीपीएस को नौ विकेट से जीत मिली। बल्लेबाज अयुष ने 30 गेंद में 17 चौके व एक छक्के की मदद से 81 रन व यश ने 28 रनों की पारी खेली। अयुष को मैन आफ द मैच चुना गया। दूसरे क्वार्टर फाइनल में विश्व भारती ने डीपीएस नोएडा को एक विकेट से हरा कर सेमीफाइनल में अपनी दस्तक दी। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी डीपीएस की टीम 17वें ओवर में 79 रनों पर आल आउट हो गई। बल्लेबाज आदित्य ने 39 व अर्जुन ने दस रनों की पारी खेली। गेंदबाज अविरल त्यागी ने तीन विकेट लिए। जवाब में विश्व भारती की टीम ने 15वें ओवर में 80 रन बना कर मैच जीत लिया। अयान ने 25 व प्रथम पांडेय ने 17 रन बनाए। अविरल त्यागी को मैन आफ द मैच चुना गया।

ग्रेनो अनुपम फुटसल के लिए हुए चयनित

जासं, ग्रेटर नोएडा : स्पेन के बार्सिलोना में प्रस्तावित एमएमएफ कांटीनेंटल कप 2017 के लिए ग्रेटर नोएडा के अनुपम विश्वकर्मा का चयन हुआ है। अनुपम इससे पहले भी फुटसल के नेशनल स्तर की टीम में खेल चुके हैं। इस प्रतियोगिता का आयोजन केरल में हुआ था। अनुपम को दूसरी बार फुटसल में खेलने का मौका मिला है। इस बार बार्सिलोन में एक मई से सात मई तक प्रस्तावित प्रतियोगिता में अनुपम हिस्सा लेंगे। वह कई सालों से यंग केनान फुटबॉल एकेडमी से प्रशिक्षण ले रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.