Move to Jagran APP

युवती पर हमले के आरोपी की अबतक नहीं हुई गिरफ्तारी

जागरण संवाददाता, नोएडा : फुट ओवरब्रिज पर युवती के चेहरे पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करने वाले आरोपी को

By Edited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 11:05 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 11:05 PM (IST)
युवती पर हमले के आरोपी की अबतक नहीं हुई गिरफ्तारी
युवती पर हमले के आरोपी की अबतक नहीं हुई गिरफ्तारी

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

फुट ओवरब्रिज पर युवती के चेहरे पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस पांच दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं कर सकी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एटा गई पुलिस टीम को उसके संबंध में गांव से भी कोई ठोस जानकारी नहीं मिली। मोबाइल सर्विलांस से उसकी लोकेशन आगरा में मिली थी, लेकिन उसके बाद से आरोपी का फोन बंद जा रहा है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास में जुटी है, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी है। मामला कोतवाली सेक्टर 58 क्षेत्र का है।

खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद में रहने वाली पीड़ित युवती रेल विहार सेक्टर 62 में काम करती है। बृहस्पतिवार रात करीब 9 बजे वह रेल विहार से घर जाने के लिए निकली थी। सेक्टर 62 स्थित फोर्टिस अस्पताल के सामने फुटओवर ब्रिज से सड़क क्रास कर रही थी। इस दौरान एक युवक पीछे से पहुंचा और चाकुओं से हमला बोल दिया था। युवती के सिर और चेहरे में सात जबकि हाथ में तीन जगह चाकू का घाव लगा। युवती का दिल्ली में इलाज चल रहा है और उसकी स्थिति खतरे से बाहर है। परिजन की शिकायत पर पुलिस एक नामजद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच कर रही है।

आरोपी से तय हुई थी शादी :

पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक और युवती दोनों पहले वाजिदपुर गांव में रहते थे। इस दौरान दोनों में काफी करीबी संबंध थे। करीब सात माह पहले युवती वाजिदपुर से खोड़ा में शिफ्ट हुई। आरोपी युवक से युवती की शादी तय हुई थी। बाद में आरोपी के परिवार के तरफ से डिमांड बढ़ गई। इसी बीच युवती को पता लगा कि आरोपी युवक काफी नशा करता है, जिसके बाद युवती ने शादी करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद से आरोपी युवक धमकी दे रहा था और हमला किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.