Move to Jagran APP

अतिक्रमण की जानकारी, फिर भी नहीं हुई कार्रवाई

जागरण संवाददाता, नोएडा : शहर में प्राधिकरण द्वारा सड़क पर हो रहे अतिक्रमण पर कार्रवाई में किसी प्र

By Edited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 11:00 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 11:00 PM (IST)
अतिक्रमण की जानकारी, फिर भी नहीं हुई कार्रवाई
अतिक्रमण की जानकारी, फिर भी नहीं हुई कार्रवाई

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

शहर में प्राधिकरण द्वारा सड़क पर हो रहे अतिक्रमण पर कार्रवाई में किसी प्रकार की देरी नहीं होती। अगर यही अतिक्रमण निवासियों द्वारा किया जाता है तो उस पर शिकायत के बाद भी जल्द कार्रवाई नहीं होती। सेक्टर 50 के एएफ ब्लाक में बनी आलोक विहार सोसाइटी में एक फ्लैट के बाहर बनी बालकनी को पूरी तरह से ढंक लिया गया है। वहीं बाहर बनी ग्रीनबेल्ट पर अतिक्रमण कर निर्माण कर लिया गया है। मेरठ मंडल के कमिश्नर अलोक सिन्हा द्वारा शिकायत को प्राधिकरण अधिकारियों तक पहुंचा दिया गया है, लेकिन उसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है।

सोसाइटी के आरडब्ल्यूए पदाधिकारी पंकज ने बताया कि अलोक विहार में दो ब्लाक हैं। इसमें एफ 3 व 4 में कुल 325 फ्लैट हैं। इस ब्लाक के ग्राउंड फ्लोर के फ्लैट 4104 में अवैध निर्माण करा दिया गया है। इसकी शिकायत प्राधिकरण में की जा चुकी है। साथ ही इसकी सूचना मेरठ मंडल के कमिश्नर अलोक सिन्हा को भी दी गई थी। उनके द्वारा शिकायत पर संज्ञान लेने के लिए प्राधिकरण के अधिकारियों को कहा गया था। इस पर अधिकारियों ने कार्रवाई के लिए संबंधित जेई को कहा। जेई द्वारा निरीक्षण के बाद मामले को सही पाने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। कई बार जेई को इस पर कार्रवाई करने को कहा गया लेकिन हर बार कोई न कोई बहाना बना दिया जाता है।

---------

मामला संज्ञान में आया है। मौके का निरीक्षण कराकर कार्रवाई की जाएगी। अवैध निर्माण और अतिक्रमण पर किसी किसी तरह की लापरवाही नहीं बरती जाएगी।

- बीएम पोखरियाल, परियोजना अभियंता, वर्क सर्किल तीन।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.