Move to Jagran APP

ग्रेनो में कांट्रेक्टर और चालक के साथ लूटपाट

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का तांडव लगातार जारी है। आए दिन लूटपाट की घ

By Edited By: Published: Fri, 12 Feb 2016 06:42 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2016 06:42 PM (IST)
ग्रेनो में कांट्रेक्टर और चालक के साथ लूटपाट

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का तांडव लगातार जारी है। आए दिन लूटपाट की घटनाएं हो रही हैं। पुलिस लगातार दावा करती रहती है कि लूट की घटनाओं पर अंकुश लगेगा, लेकिन घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी के समीप बृहस्पतिवार रात और शुक्रवार सुबह बदमाशों ने दो लूट की घटनाओं को अंजाम दिया। बृहस्पतिवार रात बदमाश कांट्रेक्टर से कार लूट ले गए, जबकि शुक्रवार सुबह एक चालक से हजारों रुपये की नगदी और सोने का कड़ा लूट लिया। दोनों मामलों में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मारपीट कर कांट्रेक्टर से लूटी कार

एवीजे हाइट्स सोसायटी में कांट्रेक्टर अशोक बालियान अपने परिवार के साथ रहते है। दनकौर में उसकी साइड चल रही है। रोज की तरह बृहस्पतिवार रात नौ वह साइड से वापस अपने घर के लिए लौटे। सोसायटी के बाहर बनी मार्केट में सामान लेने के लिए उन्होंने कार सोसायटी के सामने सड़क पर रोकी। कार रूकते ही एक बदमाश उनके बगल आकर खड़ा हो गया। जैसे ही वह कार से बाहर निकले बदमाश ने अशोक के साथ मारपीट शुरू कर दी। पांच मिनट तक दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई, इसी दौरान दूसरा बदमाश वहां आ गया, उसने कांट्रेक्टर की कनपटी पर पिस्टल तान दी। कांट्रेक्टर को गनप्वाइंट पर लेकर दो बदमाश उसकी स्विफ्ट कार लूट कर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाश पैदल ही आए थे। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने लूट की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गनप्वाइंट पर चालक से की लूटपाट :

गुलिस्तानपुर गांव का रहने वाला बिजेंद्र जगत फार्म स्थित एक स्कूल में गाड़ी चलाता है। शुक्रवार सुबह छह बजे वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से स्कूल आ रहा था। रास्ते में एवीजे हाइट्स के समीप मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उसको रास्ता पूछने के बहाने रोक लिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता बदमाशों ने गनप्वाइंट पर लेकर उससे सात हजार रुपये, सोने का कड़ा, एटीएम, पर्स व कई अन्य कीमती सामान लूट लिया। लूटपाट करने के बाद दोनों बदमाश साकीपुर की तरफ भाग निकले। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

एक ही सोसायटी को बनाया निशाना :

बदमाशों ने दो अलग-अलग लूट की घटनाओं को एक ही सोसायटी के समीप अंजाम दिया। ऐसे में यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि उस सोसायटी के समीप पुलिस कितनी गश्त करती है। सोसायटी के लोगों का आरोप है कि देर रात पुलिस गश्त नहीं करती है।

मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। लूटपाट करने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं। क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाई जाएगी। लूटपाट करने वाले बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

- अभिषेक यादव, एसपी देहात।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.