Move to Jagran APP

पत्नी व खुद को गोली से उड़ाया, मौत

संवाद सहयोगी, रबूपुरा : कोतवाली क्षेत्र के कस्बा रबूपुरा के राजपूतान मोहल्ला में विवाद के बाद पति

By Edited By: Published: Sun, 02 Aug 2015 07:04 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2015 07:04 PM (IST)
पत्नी व खुद को गोली से उड़ाया, मौत

संवाद सहयोगी, रबूपुरा :

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के कस्बा रबूपुरा के राजपूतान मोहल्ला में विवाद के बाद पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद पति ने खुद को भी गोली मार ली। उसकी भी मौत हो गई। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

राजपूतान मोहल्ला निवासी शैलेंद्र व बुलंदशहर के अल्लीपुर निवासी कमलेश की शादी 18 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही शैलेंद्र मानसिक रूप से बीमार हो गया था। परिजन ने कमलेश की शादी देवर र¨वद्र के साथ करा दी थी। उनके चार बच्चे भी हैं। कुछ माह से र¨वद्र को कमलेश के चरित्र पर शक होने लगा। इसे लेकर पति पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। शनिवार रात र¨वद्र व कमलेश के बीच विवाद हो गया। उनके बीच देर रात तक लड़ाई हुई। र¨वद्र ने सुबह करीब चार बजे छत पर सो रही कमलेश की गोली मार कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी कनपटी पर तमंचा से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर परिजन की नींद टूट गई। लोग घायल अवस्था में उसे ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मोहल्ले में मातम पसरा है।

--

अस्पताल पहुंचने में देरी से हुई मौत

र¨वद्र के परिजन का आरोप है कि घटना की जानकारी पुलिस को 100 नंबर पर उसी समय दी गई थी, जबकि पुलिस मौके पर सुबह छह बजे पहुंची। दो घंटे तक घर के लोग उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए वाहन की व्यवस्था करने में जुटे रहे। इससे उस अस्पताल पहुंचाने में देरी होने से खून ज्यादा बह गया। कैलाश अस्पताल में उसे सवा छह बजे के करीब भर्ती कराया। आरोप है कि पुलिस समय से पहुंचती तो र¨वद्र की जान बचाई जा सकती थी।

---

बच्चों के सिर से उठा मां-बाप का साया

पति पत्नी की मौत के बाद उसके चार बच्चों के सिर से मां-बाप का साया भी उठ गया। र¨वद्र की सबसे बड़ी बेटी पूनम 16 वर्ष की है। उससे छोटी बेटी संजू 14, नीलम 8 व 11 वर्षीय बेटा योगेश है। बेटी पूनम पर अपने भाई व बहनों की जिम्मेदारी आ गई है। घटना के बाद से सभी बच्चे भी सहमे हुए हैं। घटना के वक्त बच्चे भी छत पर सो रहे थे।

--

पति पत्नी के बीच आए दिन कलह के कारण पति र¨वद्र ने पत्नी की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद खुद भी गोली मार ली। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। अभी तक पुलिस को किसी ने लिखित शिकायत नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

र¨वद्र राठी, कोतवाली प्रभारी रबूपुरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.