Move to Jagran APP

कैश लूट के विरोध पर फाय¨रग, पब्लिक ने एक को दबोचा

जागरण संवाददाता, नोएडा : मोरना गांव में मोटर साइकिल सवार तीन बदमाशों ने वोडाफोन के सेल्स मैन से कै

By Edited By: Published: Sat, 23 May 2015 08:09 PM (IST)Updated: Sat, 23 May 2015 08:09 PM (IST)
कैश लूट के विरोध पर फाय¨रग, पब्लिक ने एक को दबोचा

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

मोरना गांव में मोटर साइकिल सवार तीन बदमाशों ने वोडाफोन के सेल्स मैन से कैश लूट की कोशिश की। आस-पास मौजूद लोगों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश फाय¨रग कर भागने लगे। इस दौरान पब्लिक ने दौड़ाकर एक लुटेरे को पकड़ लिया, जबकि दो बदमाश भाग निकले। मामला कोतवाली सेक्टर 24 क्षेत्र का है।

सेक्टर 72 स्थित सर्फाबाद गांव निवासी जितेन्द्र यादव सेक्टर 27 स्थित वोडाफोन में सेल्स मैन है। शनिवार को जितेन्द्र मोरना की तरफ कलेक्शन के लिए गया था। दोपहर करीब एक बजे मोटर साइकिल बदमाश उसके पास से तकरीबन 80 हजार रुपये लूटने की कोशिश की और फाय¨रग किए। इस दौरान वहां मौजूद लोग बदमाशों को पकड़ने के लिए झपट पड़े। पकड़े जाने के डर होने पर बदमाश भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पकड़े गए बदमाश की पहचान मोहित भारद्वाज पुत्र गेंदालाल निवासी नंगला मनसी, कासगंज के रूप में हुई। फरार बदमाशों का नाम छोटू और गौरव है। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर फरार हुए लुटेरे को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

--------------------

बुजुर्ग के हौसले से पकड़ा गया लुटेरा : लूटपाट के बाद असलहा लहराते हुए बदमाश भाग रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद बुजुर्ग नानक चंद की नजर पड़ गई। उन्होंने बदमाशों के आगे डंडा चला दिया, और बदमाशों का बैलेंस बिगड़ गया। वहीं बदमाशों का असलहा गिर गया। इसी बीच वहां मौजूद लोगों ने दौड़ाकर एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि दो लुटेरे भाग निकले।

---------------------

लुटेरों के आगे पस्त है पुलिस : शहर में लुटेरो के हौसले बुलंद हैं। हर रोज शहर में बदमाश लूटपाट कर रहे हैं, लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ने में कामयाब नहीं हो पा रही है। पिछले सोमवार को मोटर साइकिल सवार बदमाश सेक्टर 61 में एक मासूम बच्ची के सिर पर पिस्टल तान कर महिला से चेन लूट के बाद फाय¨रग कर फरार हो गए थे। एक सप्ताह बाद भी पुलिस अबतक लुटेरों का सुराग नहीं लगा सकी है। इसके अलावा हत्या, लूट, फाय¨रग और पुलिस पर हमले के एक दर्जन ऐसे मामले हैं, जिसका खुलासा पुलिस नहीं कर पा रही है।

----------------------

प्रमुख घटनाएं जिसका पुलिस नहीं कर सकी खुलासा :

- सेक्टर-61 में बच्ची के सिर पर पिस्टल तान महिला से लूट, फाय¨रग कर फरार हुए लुटेरे

- असगरपुर में गैंगेस्टर की गोली मारकर हत्या

- सेक्टर 61 में साफ्टवेयर इंजीनियर अंकित चौहान की गोली मारकर हत्या

- सेक्टर 63 में राइफल लूट के आरोपी पुलिस पर फाय¨रग कर हुए फरार

- सेक्टर 72 में दंपती से पिस्टल, नगदी लूट, फाय¨रग कर हुए लुटेरे

- सीएनजी पंप पर सुरक्षा गार्ड की हत्या कर राइफल लूट

- सेक्टर 62 में असिस्टैंट मैनेजर की गला काटकर हत्या

- सेक्टर 62 रजत विहार में महिला की गला काटकर हत्या और लूट

-----------------------

मोरना में सेल्स मैन से मारपीट और कैश लूट की कोशिश हुई है। लोगों की मदद से एक बदमाश पकड़ा गया है। पूछताछ चल रही है।

अनिल कुमार, एसओ, कोतवाली सेक्टर 24


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.