Move to Jagran APP

मांगों को लेकर जनहित मोर्चा करेगा डीएनडी पर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नोएडा : पंचायती चुनाव कराने, डीएनडी को टोल फ्री करने और अवस्थापना कोष को खत्म कि

By Edited By: Published: Tue, 03 Mar 2015 12:26 AM (IST)Updated: Tue, 03 Mar 2015 05:20 AM (IST)
मांगों को लेकर जनहित मोर्चा करेगा डीएनडी पर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

पंचायती चुनाव कराने, डीएनडी को टोल फ्री करने और अवस्थापना कोष को खत्म किए जाने की मांग को लेकर सोमवार को जनहित मोर्चा ने मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा है। ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि तीनों मांगों को 15 दिनों में पूरा न किया जाए। ऐसा न होने पर डीएनडी पर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी गई है।

जनहित मोर्चा के मुख्य संरक्षक पूर्व विधायक नवाब सिंह नागर के नेतृत्व में सोमवार को मोर्चा के पदाधिकारी व सदस्य जिलाधिकारी एनपी सिंह से मिले। पूर्व विधायक नवाब सिंह नागर ने कहा कि 207 गांवों को आगामी चुनावों से वंचित किया जा रहा है। उन्होंने मांग की है कि पूरे जिले में पंचायत चुनाव कराने के आदेश दिए जाएं। अवस्थापना कोष में जमा किए गए करोड़ों रुपयों को वापस लिया जाए। इस धन का उपयोग शहर में विकास कार्यो में किया जाए। इस धन से मेट्रो का कार्य कराने और शहर को जाम मुक्त करने के लिए इंफ्रास्ट्रक्चर को मजबूत किया जाना चाहिए। तीसरी मांग रखी गई है कि डीएनडी पर टोल की वसूली को तत्काल बंद कराया जाए। इन मुद्दों पर 15 दिनों में निर्णय लिया जाए। अगर ऐसा नहीं होता है तो 15 दिन बाद जिले के लोग डीएनडी पर प्रदर्शन करेंगे। जिलाधिकारी को ज्ञापन दिए जाने के मौके पर अनिल कुमार गुप्ता, अमित त्यागी, सुनील नागर, साकेत शर्मा, दीपक विग, जगबीर खटाना, मानवी नागर, उदयवीर नागर, वेद प्रकाश, राजेंद्र नागर सहित काफी लोग मौजदू रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.