Move to Jagran APP

विधायक के साले की लूटी कार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : दादरी के विधायक सतवीर गुर्जर के साले की बदमाशों ने स्वीफ्ट कार लूट ल

By Edited By: Published: Sun, 21 Dec 2014 10:44 PM (IST)Updated: Sun, 21 Dec 2014 10:44 PM (IST)
विधायक के साले की लूटी कार

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : दादरी के विधायक सतवीर गुर्जर के साले की बदमाशों ने स्वीफ्ट कार लूट ली। घटना के वक्त कार में केवल चालक था। घटना कासना कोतवाली अल्फा दो सेक्टर में हुई। पीड़ित घर लौट रहा था तभी सफेद रंग की स्वीफ्ट कार में आए तीन बदमाशों ने उसे तमंचे के बल पर काबू कर लिया। घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने कार लूटने वाले बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

prime article banner

विधायक का साला नीलम मावी का चालक राजू सेक्टर अल्फा दो में रहता है। वह रविवार रात कार लेकर अल्फा स्थित अपने घर लौट रहा था। सेक्टर के गेट नंबर पांच पर पहुंचते ही विपरीत दिशा से लाल रंग की स्वीफ्ट कार में सवार चार बदमाशों ने राजू की कार में टक्कर मार कर रोक लिया। चालक राजू के कार से बाहर निकलते ही बदमाशों ने तमंचा दिखा कर उसे काबू में कर लिया। वहीं दूसरे बदमाश ने उससे कार की चाबी छीन ली। बदमाश उसे जान से मारने की धमकी देते हुए कार लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना नीलम मावी को दी। घटना की सूचना मिलने पर कासना पुलिस भी हरकत में आ गई। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ित से पूछताछ के बाद पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन बदमाश कार लेकर फरार होने में कामयाब हो गए। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.