Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर पिता ने आन के लिए बेटी का गला रेता

आरोपी लाश को घसीटते हुए युवक के मकान के पास फेंक आया और पुलिस के समक्ष जुर्म का इकबाल कर लिया।

By amal chowdhuryEdited By: Published: Thu, 23 Mar 2017 10:00 AM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2017 10:04 AM (IST)
प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर पिता ने आन के लिए बेटी का गला रेता
प्रेमी के साथ पकड़े जाने पर पिता ने आन के लिए बेटी का गला रेता

मुजफ्फरनगर (जागरण संवाददाता)। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक और किशोरी ऑनर किलिंग की भेंट चढ़ गई। प्रेमी के साथ कमरे में पकड़े जाने पर पिता ने बेरहमी से गर्दन रेतकर मार दिया। आरोपी लाश को घसीटते हुए युवक के मकान के पास फेंक आया और पुलिस के समक्ष जुर्म का इकबाल कर लिया।

loksabha election banner

इस दौरान दूसरे पक्ष ने पथराव भी किया। कस्बा के मोहल्ला शेखजाद गर्बी निवासी जब्बार फेरी लगाकर कपड़ा बेचता है। कल वह कपड़ा बेचने यमुनानगर गया था। जब्बार की पत्नी बच्चों के साथ मकान की ऊपरी मंजिल पर सो रही थी, जबकि 15 वर्षीय बेटी गुलशबा नीचे के कमरे में थी। रात करीब तीन बजे जब्बार की पत्नी ने गुलशबा की आवाज सुनी तो वह नीचे आई और कमरे में किसी अन्य का शक होने पर दरवाके पर ताला लगाकर जब्बार व परिजनों को बता दिया।

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर हुआ प्यार तो मुंबई जाकर रचा ली शादी, पति के साथ पहुंची घर

दरअसल किशोरी के साथ पड़ोसी युवक दिलनवाज था। शोर शराबा होने पर भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस दिलनवाज को भारी विरोध के बीच बंधनमुक्त कराकर थाने ले गई। कुछ ही देर बाद घर पहुंचे जब्बार ने छुरी से बेटी की गर्दन रेत दी और शव को घसीटकर दिलनवाज के मकान के पास फेंक आया। इंस्पेक्टर संजीव शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तो जब्बार ने हत्या की बात कबूलते हुए सरेंडर कर दिया। मृतका के चाचा ने जब्बार व दिलनवाज के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: कमरे में बंद मिले महिला और प्रेमी, लोगों ने बाल काट मोहल्ले में घुमाया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.