Move to Jagran APP

आसमान से हुई कांवड़ यात्रा की निगरानी

मुजफ्फरनगर : कांवड़ यात्रा सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी कोई कसर बाकी नहीं छोड़

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jul 2017 12:11 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jul 2017 12:11 AM (IST)
आसमान से हुई कांवड़ यात्रा की निगरानी
आसमान से हुई कांवड़ यात्रा की निगरानी

मुजफ्फरनगर : कांवड़ यात्रा सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। डीएम-एसएसपी ने अधिकारियों के साथ हेलीकॉप्टर से कांवड़ यात्रा का निरीक्षण किया। इसके बाद पुलिस लाइन में मंडलायुक्त व डीआइजी ने अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

loksabha election banner

कांवड़ यात्रा के मद्देनजर खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर रखा है। शासन ने कांवड़ यात्रा के चलते प्रशासन को चौकन्ना रहने के आदेश दिए हैं। पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी भी कांवड़ यात्रा सकुशल संपन्न कराने में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं। इसके चलते कांवड़ यात्रा में बड़ी संख्या में पुलिस, पीएसी व पैरामिलिट्री फोर्स के जवान तैनात किए गए हैं। ड्रोन व सीसीटीवी कैमरे से कांवड़ यात्रा की निगरानी की जा रही है। इसी क्रम में बुधवार को डीएम जीएस प्रियदर्शी, एसएसपी अनंतदेव तिवारी, एसपी सिटी ओमवीर ¨सह व एएसपी मणिलाल पाटीदार ने हेलीकॉप्टर से हाईवे, गंगनहर की पटरी का निरीक्षण किया। मंगलवार को भी मंडलायुक्त व डीआइजी ने अधिकारियों के साथ कांवड़ यात्रा का हवाई निरीक्षण किया था। हेलीकॉप्टर से भूराहेड़ी से भंगेला, शामली रोड, बुढ़ाना व गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग का निरीक्षण किया। इसके बाद मंडलायुक्त व डीआइजी ने पुलिस लाइन में अधिकारियों से विचार-विमर्श किया।

बच्चों पर बिखेरीं गुलाब की पंखुड़ियां

पुरकाजी : कांवड़ मेला के अंतिम चरण में बुधवार दोपहर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने हेलीकॉप्टर से क्षेत्र में कांवड़ मार्ग का निरीक्षण किया। इस दौरान मकानों की छतों पर चढ़े बच्चों ने हेलीकॉप्टर की तरफ हाथ हिलाए तो अफसरों ने ऊपर से ही बच्चों के ऊपर गुलाब की पंखुड़ियां बिखेरीं। बच्चों ने पंखुड़ियों को इकट्ठा कर अपने पास रख लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.