Move to Jagran APP

महिला की दुष्कर्म के बाद चाकू से गोदकर हत्या

छपार (मुजफ्फरनगर) : खेत में खाना लेकर गई महिला की दिनदहाड़े दुष्कर्म के बाद चाकू से गोदकर हत्या कर दी

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 12:04 AM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 12:04 AM (IST)
महिला की दुष्कर्म के बाद चाकू से गोदकर हत्या
महिला की दुष्कर्म के बाद चाकू से गोदकर हत्या

छपार (मुजफ्फरनगर) : खेत में खाना लेकर गई महिला की दिनदहाड़े दुष्कर्म के बाद चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। गन्ने के खेत में महिला का अ‌र्द्धनग्न शव बरामद हुआ। ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए पुलिस को घंटों शव नहीं उठाने दिया। विधायक के आश्वासन पर ग्रामीण शांत हुए।

loksabha election banner

बरला गांव निवासी पवन कश्यप पुत्र मंगल ¨सह ने बरला-खाईखेड़ी शुगर मिल मार्ग पर गांव के ही विपिन त्यागी के खेत ठेके पर लेकर सब्जी लगा रखी है। प्रतिदिन पवन की पत्नी पूनम खेत पर उसके लिए खाना लेकर जाती थी। परिजनों के अनुसार मंगलवार को भी सुबह साढ़े सात बजे पूनम (32) खाना लेकर पैदल ही खेत पर गई थी। उस समय पवन खेत पर नहीं था। महिला ने खाने का टिफिन खेत पर ही रख दिया। वहां पहुंचे पवन को पूनम नहीं मिली। इधर-उधर तलाश किया, लेकिन सुराग नही मिला। तलाश करने पर गन्ने के खेत में पूनम का खून से लथपथ अ‌र्द्धनग्न शव पड़ा था। दिनदहाड़े महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की सूचना पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव उठाने का प्रयास किया, तो ग्रामीण भड़क गए और शव नहीं उठाने दिया। ग्रामीणों ने आलाधिकारियों को घटनास्थल पर बुलाने की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। घंटों चले हंगामें के बाद एसडीएम सदर शीतल प्रसाद गुप्ता व सीओ मंडी मणिलाल पाटीदार ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, परंतु ग्रामीण नहीं माने। पुरकाजी विधायक प्रमोद उंटवाल ने मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। विधायक ने पुलिस अधिकारियों से मामले का जल्द राजफाश करने की मांग की। पवन ने थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पूनम की हत्या से उसकी दो पुत्री व दो पुत्रों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हत्या और शव छिपाने का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि होती है तो मुकदमे में दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी जाएगी। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की तहरीर दी है। घटना का जल्द राजफाश किया जाएगा।

- राजीव गुप्ता, इंस्पेक्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.