Move to Jagran APP

खून ने बयां की डकैतों की द¨रदगी

खतौली : पुरा में बदमाशों ने द¨रदगी की हदें पार कर दीं। उन्होंने वीभत्स ढंग से जीतेंद्र की सरियों से

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Apr 2017 11:22 PM (IST)Updated: Sat, 29 Apr 2017 11:22 PM (IST)
खून ने बयां की डकैतों की द¨रदगी
खून ने बयां की डकैतों की द¨रदगी

खतौली : पुरा में बदमाशों ने द¨रदगी की हदें पार कर दीं। उन्होंने वीभत्स ढंग से जीतेंद्र की सरियों से हमलाकर हत्या की, उनकी पत्नी को भी लहूलुहान कर डाला। जीतेंद्र के कमरे में बेड पर दूर तक खून पड़ा था और एक ओर जीतेंद्र का खून में लथपथ शव पड़ा था। दूसरी ओर, जमीन पर उनकी पत्नी अर्चना बेसुध सुबह तक पड़ी रहीं।

loksabha election banner

पुरा में जीतेंद्र बड़े जमीदार थे। उनके पास सैकड़ों बीघा जमीन है। एक पुत्र परीक्षित रुड़की में नौकरी करता है और दूसरा पुत्र आदर्श मुजफ्फरनगर के एक प्राइवेट इंस्टीट्यूट में पॉलीटेक्निक का कोर्स कर रहा है। रात एक बजे तक वह घर के ड्राइंग रूम में पढ़ रहा था, इसके बाद सो गया। करीब एक दर्जन कच्छा बनियानधारी बदमाश जीतेंद्र के घर में छत पर लगी सीमेंट की जाली तोड़कर दरवाजे खोलकर घुसे। उन्होंने ड्राइंग रूम में बाहर से कुंडी लगा दी। इसके बाद वे उस कमरे में घुसे जहां जीतेंद्र व उनकी पत्नी अर्चना सो रहे थे। उन्होंने सेफ खोली तो आहट हुई। इसपर जीतेंद्र ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर सरिए बरसाए। उन्हें पीटने का विरोध किया तो अर्चना पर भी सरिए बरसाए। जीतेंद्र ने मिनटों में दम तोड़ दिया, जबकि अर्चना बेहोश हो गई। बदमाशों ने अर्चना के गली के सोने की चेन व कुंडल झपटे पर एक कुंडल व टूटी चेन का टुकड़ा वहां पड़ा मिला। कमरे में जो भी घुसा खून पड़ा देख उसकी चीख निकल गई।

घटना के दौरान सोता रहा बेटा

खतौली : जीतेंद्र के घर में डकैती व उनकी सरियों से वार कर हत्या करने और उनकी पत्नी को गंभीर रूप से घायल करने की घटना का घर के ड्राइंग रूम में सो रहे उनके पुत्र आदर्श को कुछ पता नहीं चल सका। वह पढ़कर इतना थक चुका था कि सुबह भी दूधिया सतेंद्र के आवाज लगाने पर भी नहीं उठा। मोहल्ले के लोगों ने सुबह शोर मचाकर उसे उठाया। इसके बाद घटना का पता चल सका।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.