Move to Jagran APP

दिवाली धमाका ऑफर में पाठकों को लाखों के इनाम जीतने का मौका

मुजफ्फरनगर : दैनिक जागरण के पाठकों को दिवाली धमाका ऑफर में लाखों के इनाम जीतने का एक बार फिर सुनहरा

By Edited By: Published: Sun, 25 Sep 2016 12:09 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2016 12:09 AM (IST)
दिवाली धमाका ऑफर में पाठकों को लाखों के इनाम जीतने का मौका

मुजफ्फरनगर : दैनिक जागरण के पाठकों को दिवाली धमाका ऑफर में लाखों के इनाम जीतने का एक बार फिर सुनहरा मौका मिलेगा। यह योजना दैनिक जागरण ने पाठकों के लिए शुरू की गयी है। शनिवार को योजना का प्रचार वाहन देख लोगों की भारी भीड़ लग गई। प्रचार वाहन पर मौजूद कर्मचारी से लोगों ने योजनाओं की जानकारी ली। इस दौरान योजना को लेकर लोगों में खासा उत्साह दिखाई दिया।

loksabha election banner

'दैनिक जागरण' ने पाठकों के लिए दिवाली धमाका ऑफर योजना शुरू की है। 20 सितम्बर से प्रतिदिन दैनिक जागरण समाचार पत्र के प्रथम पृष्ठ पर एक कूपन प्रकाशित किया जा रहा है। पाठक इनामी कूपन को काटकर सुरक्षित रखकर इसे दैनिक जागरण में प्रकाशित प्रपत्र पर क्रमवार चिपकाकर निर्धारित स्थान पर लगे बाक्स में डालेंगे। कूपन प्रपत्र छह बार प्रकाशित किया जाएगा। इस तरह एक पाठक को कूपन प्रपत्र भरकर भेजने का छह बार मौका मिलेगा। लकी ड्रा के लिए 90 कूपन प्रकाशित किए जाएंगे, जिसमें से 15 कूपन पाठक को लकी ड्रा में शामिल होने के लिए कूपन प्रपत्र पर चिपकाकर भेजने होंगे। पुरस्कारों की श्रृंखला में कार, बाइक, इन्वर्टर, रेफ्रिजरेटर, जूसर मिक्सर ग्राइंडर, सी¨लग फेन, ट्रेव¨लग बैग, आयरन, मोबाइल के अलावा ढेर सारे सांत्वना पुरस्कार लकी ड्रा के माध्यम जीतने का मौका पाठकों को मिलेगा। शनिवार को प्रचार वाहन से संजय कुमार, अभिषेक चौधरी ने शहर के मोहल्ला गांधी कॉलोनी, सरवट, रामपुरी, लद्दावाला, रामपुरम, नई मंडी, आवास विकास कालोनी, जाट कॉलोनी आदि में लोगों को धमाका ऑफर के बारे में जानकारी दी। धमाका ऑफर की जानकारी लेने के लिए लोगों में काफी उत्साह दिखाई दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.