Move to Jagran APP

कर्मचारी को चाकू घोंप गैस एजेंसी से तीन लाख की लूट

चरथावल : दिनदहाड़े बाइक सवार चार बदमाशों ने दुस्साहसिक ढंग से बालाजी गैस एजेंसी पर धावा बोल दिया। विर

By Edited By: Published: Wed, 31 Aug 2016 12:00 AM (IST)Updated: Wed, 31 Aug 2016 12:00 AM (IST)
कर्मचारी को चाकू घोंप गैस एजेंसी से तीन लाख की लूट

चरथावल : दिनदहाड़े बाइक सवार चार बदमाशों ने दुस्साहसिक ढंग से बालाजी गैस एजेंसी पर धावा बोल दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने कर्मचारियों पर गोली चलाई, लेकिन फायर मिस हो गया। बदमाशों ने एक कर्मचारी के पेट में चाकू घोंप दिया और पिस्टल की बट से उसका सिर फोड़ दिया। इसके बाद बदमाश तीन लाख रुपये कैश लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से हड़कंप मच गया। एसपी क्राइम प्रदीप गुप्ता ने मौके पर पहुँचकर एजेंसी के कर्मचारियों से पुछताछ की। घायल कर्मचारी को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

loksabha election banner

मंगलवार लगभग 11 बजे रोहाना तिराहा स्थित बाला जी गैस एजेंसी के गोदाम पर कर्मचारी गोपाल ,धर्मेन्द्र, प्रमोद व मोनू उपभोक्ताओं को गैस वितरित कर रहे थे। उसी समय दो बाइक पर चार बदमाश वहां पहुंचे और कर्मचारियों से लूटपाट शुरू कर दी। कर्मचारी गोपाल ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे निशाना बनाते हुए फायर किया, लेकिन फायर मिस हो गया। इसके बाद बदमाशों ने तमंचों की बट से पिटाई करते हुए उसके पेट में चाकू घोंप दिया। बदमाश वहां से लगभग तीन लाख रुपये का कैश लेकर फाय¨रग करते हुए फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर एसपी क्राइम प्रदीप गुप्ता मौके पर पहुंचे और वारदात की जानकारी ली। पुलिस ने वही बदमाशों की तलाश में रास्तों की नाकाबन्दी कर घंटों बदमाशों की तलाश में जंगल की खाक छानी, लेकिन पुलिस के हाथ कोई सुराग नही लगा।

व्यस्त इलाके में वारदात ने खोली सुरक्षा की पोल

रोहाना तिराहा पर जिस जगह गैस एजेंसी है, वह व्यस्त इलाका है। ऐसी जगह बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम देकर पुलिस चे¨कग व सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है।

जा सकती थी गोपाल की जान

सहारनपुर में लूट का विरोध करने पर बैंक के गार्ड की हत्या के बाद लूट का विरोध करने पर गैस एजेंसी पर तैनात कर्मचारी की जान जाते-जाते बची। विरोध करने पर बदमाशों ने उसे निशाना बनाकर गोली चला दी, लेकिन फायर मिस हो गया। अगर गोली लगती तो जान भी जा सकती थी।

खंगाली सीसीटीवी फुटेज

मौके पर पहुंचे एसपी क्राइम प्रदीप गुप्ता ने कर्मचारियों व आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद बदमाशों के फरार होने वाले मार्ग पर स्थित एक आटो एजेंसी के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाली। गैस एजेंसी मालिक विपुल त्यागी ने चार बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ पुलिस को लूट की तहरीर दी है।

इन्होंने कहा

दो लाख लूट की तहरीर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का हुलिया और बाइक के बारे में जानकारी मिली है। शीघ्र ही खुलासा कर दिया जाएगा।

-प्रदीप गुप्ता, एसपी क्राइम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.