Move to Jagran APP

दंपति को लूटकर भाग रहे बदमाशों को दबोचा

चरथावल : रजवाहे की पटरी पर पल्सर सवार तीन बदमाशों ने दवा लेने जा रहे दंपति को घेर लिया और उनसे तमंचे

By Edited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 12:10 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 12:10 AM (IST)
दंपति को लूटकर भाग रहे बदमाशों को दबोचा

चरथावल : रजवाहे की पटरी पर पल्सर सवार तीन बदमाशों ने दवा लेने जा रहे दंपति को घेर लिया और उनसे तमंचे के बल पर पांच हजार रुपये व सोने के कुंडल लूट लिए और फरार हो गए। मार्ग पर ग्रामीणों को देखकर बदमाश एक खेत में छिप गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से खेत में छिपे दो बदमाश पकड़ लिए और तीसरे फरार बदमाश को दबिश देकर दबोच लिया गया।

loksabha election banner

रविवार सुबह थाना क्षेत्र के ग्राम लुहारी खुर्द निवासी शिवकुमार सैनी बाइक से पत्नी सुरेखा को दवा दिलाने के लिए लुहारी राजवाहे की पटरी से मुजफ्फरनगर जा रहा था। गांव से कुछ दूर गये ही थे कि पटरी पर मौजूद तीन बदमाशों ने दंपति को रोककर उनकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया। उन्हें ईख

के खेत अंदर ले जाने लगे। विरोध करने पर पिटाई की। बदमाशों ने उनसे पांच हजार रुपये व सोने के कुंडल लूट लिए। इसके बाद तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए। दंपति की सूचना पर पुलिस हरकत में आ गई। सामने से कार व ग्रामीणों के आ जाने के कारण बदमाश एक गन्ने के खेत में छिप गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से खेत में छिपे दो बदमाश पकड़ लिए, जबकि तीसरा बदमाश भागने में कामयाब रहा। पकड़े गए बदमाशों की पहचान इंतजार ग्राम हरसौली थाना शाहपुर व इकराम बघरा थाना तितावी के रूप में हुई है। फरार होने वाला तीसरे बदमाश हरीश निवासी ग्राम हरसौली थाना शाहपुर को पुलिस ने बाद में दबिश देकर पकड़ लिया। बदमाशों से पुलिस ने लूटे गए सोने के कुंडल व नकदी समेत दो तमंचे तथा थाना कोतवाली से लूटी गई बाइक भी बरामद की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.