Move to Jagran APP

विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटा सरकारी अमला

खतौली (मुजफ्फरनगर) : प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तिथियां भले ही अभी घोषित न हुई हों, लेकि

By Edited By: Published: Mon, 25 Jul 2016 12:00 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jul 2016 12:00 AM (IST)
विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटा सरकारी अमला

खतौली (मुजफ्फरनगर) : प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तिथियां भले ही अभी घोषित न हुई हों, लेकिन सरकारी स्तर पर इसकी तैयारी युद्ध स्तर पर है। मतदाता सूची का पुर्नरीक्षण के साथ ही मतदाताओं की कम्प्यूटर में फी¨डग के काम को पूरा करने को तहसील व राजस्वकर्मी रविवार की छुट्टी में जुटे रहे।

loksabha election banner

वर्ष 2017 में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी चुनाव आयोग व सरकारी स्तर पर युद्ध स्तर पर चल रही है। तैयारी से अहसास होने लगा है कि चुनाव आयोग जल्द ही चुनाव की तिथियां घोषित कर सकता है। विधानसभा क्षेत्र में मतदाता सूची का पुर्नरीक्षण कार्य लगभग अन्तिम चरण में है। तहसीलदार सतीश कुमार कुशवाहा ने बताया कि पहली बार प्रत्येक गांव व वार्ड को नक्शे के आधार पर तीन भागों में बांटकर अलग-अलग वार्ड के मकान नंबर सहित मतदाता सूची तैयार की जा रही है। साथ ही फाइनल सूची का कम्प्यूटर में फी¨डग का कार्य कराया जा रहा है। 25 जुलाई तक मतदाता सूची को फाइनल कर कम्प्यूटर में फी¨डग करने लक्ष्य दिया गया है। 292 बूथों के मतदाताओं के नाम सहित सूची को फीड कराने के लिए लेखपाल बीएलओ को रविवार की छुट्टी में ड्यूटी पर बुलाया गया। उन्होंने बताया कि कुछ कर्मचारियों को तो देर रात तक काम करना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.