Move to Jagran APP

राशन विक्रेता की जांच के दौरान हंगामा, मारपीट

खतौली (मुजफ्फरनगर) : रसूलपुर कैलोरा में मंगलवार सुबह राशन की दुकान की जांच के दौरान जमकर हंगामा हुआ।

By Edited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 11:51 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2016 11:51 PM (IST)
राशन विक्रेता की जांच के दौरान हंगामा, मारपीट

खतौली (मुजफ्फरनगर) : रसूलपुर कैलोरा में मंगलवार सुबह राशन की दुकान की जांच के दौरान जमकर हंगामा हुआ। आरोप प्रत्यारोप के चलते दो पक्षों में गाली-गलौज व मारपीट भी हुई। पूर्ति निरीक्षक से भी अभद्रता की गई, जिससे वह जांच बीच में छोड़कर चले गए।

loksabha election banner

ग्राम पंचायत रामनगर के मजरा रसूलपुर कैलोरा में खाद्य सुरक्षा अधिनियम की सूची में गड़बड़ी की शिकायत की गई थी। मंगलवार को पूर्ति निरीक्षक डा. दीपांकर शर्मा गांव में मामले की जांच के लिए पहुंचे। वहां सूची के विरोध को लेकर दोनों पक्षों में जमकर हंगामा, गाली-गलौज व मारपीट हुई। पूर्ति निरीक्षक से भी अभद्रता की गई, जिससे वह जांच बीच में छोड़कर लौट गए। ग्राम प्रधान रामपाल ने कोतवाली पर विरोध करने व उनसे मारपीट की शिकायत की। दूसरे पक्ष से दलेल पुत्र सुमत ने कोतवाली पर शिकायत की। उसने बताया कि मंगलवार को पूर्ति विभाग टीम जांच को आई थी। उसके पुत्र से खाद्य सुरक्षा की सूची मंगवाई गई। आरोप है कि ग्राम प्रधान समेत कुछ लोगों ने गाली-गलौज व मारपीट की। उसके पुत्र को जान बचाकर भागना पड़ा। महिला और ग्रामीणों ने तहसील व कोतवाली का घेराव कर ग्राम प्रधान पर माहौल खराब करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। पूर्ति निरीक्षक ने एसडीएम को मामले से अवगत कराया। एसडीएम ने पुलिस को कानूनी कार्रवाई को निर्देशित किया। पूर्ति निरीक्षक ने भी अभद्रता के संबंध में पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने शिकायतों पर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.