Move to Jagran APP

एटीएम से पैसे निकालने को सपा नेता को बुरी पीटा

खतौली: गुरुवार की देर शाम मेन जीटी रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से पैसे निकालने को लेकर सपा

By Edited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 12:55 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2015 12:55 AM (IST)
एटीएम से पैसे निकालने को सपा नेता को बुरी पीटा

खतौली: गुरुवार की देर शाम मेन जीटी रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम से पैसे निकालने को लेकर सपा के पूर्व नगर उपाध्यक्ष को सादी वर्दी में एक सिपाही ने बुरी तरह पीटा। आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर भीड़ ने हंगामा किया। सीओ और इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। भीड़ ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर ने भीड़ को शांत किया और सपा नेता को उपचार के लिए एक नर्सिंग होम भिजवाया।

loksabha election banner

मोहल्ला काजियान नूर ढहर गली निवासी इकराम अंसारी सपा के पूर्व नगर उपाध्यक्ष हैं। इकराम ने बताया कि उनके दोस्त अनीस के लाल कुंआ पुरानी दिल्ली निवासी संबंधी मोहम्मद आमान की बच्ची दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती है। उन्हें पैसे की जरूरत थी। अनीस से उनसे आमान के खाते में एटीएम से पैसे ट्रांसफर करने को कहा। वह अनीस के साथ शाम करीब साढ़े छह बजे एसबीआई के एटीएम पर पहुंचे। जब वह एटीएम के केबिन में घुसे तो सादी वर्दी में एक सिपाही ने उनसे पूछा कि वह वहां क्या कर रहा है? उन्होंने बताया कि पैसे ट्रांसफर कर रहा है। इकराम का आरोप है कि उक्त सिपाही ने उन्हें तुरंत कक्ष से बाहर निकलने को कहा। मना करने पर उसने अभद्रता की। इसी बीच उसने दो सिपाही को बुला लिया और सिपाही से डंडा लेकर उसे बुरी तरह पीटा। उसका कहना है कि आरोपी सिपाही को डंडा देने वाले सिपाही ने कहा कि पिटाई करने वाला व्यक्ति सिपाही है और वह उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इस बीच वहां भीड़ ने हंगामा कर आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने सपा नेता को उपचार के लिए एक नर्सिंग होम भिजवाया, लेकिन उन्होंने सरकारी अस्पताल में चिकित्सीय जांच के बाद उपचार कराने की बात कहकर नर्सिंग होम में उपचार नहीं कराया। इकराम का कहना है कि उसके हाथ ही हड्डी टूट गई है और टांगों से चला भी नहीं जा रहा है। इकराम कोतवाली पर पुलिसकर्मी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे, पर पुलिस ने इलाज कराने की बात तो कही, लेकिन रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया। भीड़ ने इस मामले की शिकायत एसएसपी से करने की बात कही और कोतवाली से लौट गई।

उधर, इंस्पेक्टर सुनील कुमार त्यागी का कहना है कि अभी घटना स्पष्ट नहीं हो पाई है। यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया कि इकराम की किसी पुलिसकर्मी ने ही पिटाई की। मामले की जांच करने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.