Move to Jagran APP

जांच टीम के सामने ही दो पक्षों में मारपीट

शाहपुर(मुजफ्फरनगर): गांव आदमपुर में ग्राम प्रधान द्वारा कराये गये विकास कार्यों में धांधली की शिकायत

By Edited By: Published: Mon, 27 Jul 2015 11:44 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2015 11:44 PM (IST)
जांच टीम के सामने ही दो पक्षों में मारपीट

शाहपुर(मुजफ्फरनगर): गांव आदमपुर में ग्राम प्रधान द्वारा कराये गये विकास कार्यों में धांधली की शिकायत पर गांव में जांच करने पहुंची जांच टीम के समक्ष ही ग्राम प्रधान पक्ष व शिकायतकर्ताओं के बीच हाथापाई व मारपीट हो गई। इससे गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में किया। एहतियात के तौर पर गांव में पीएसी व पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

loksabha election banner

गांव आदमपुर में कई माह से ग्राम प्रधान मो. जरीफ द्वारा गांव में कराये गये विकास कार्यों में धांधली किये जाने की शिकायत ग्रामीण धर्मदास आदि द्वारा जिलाधिकारी से की थी। डीएम के आदेश पर सोमवार को गांव में पहुंची जांच टीम विकास कार्यों की जांच कर रही थी। आरोप है कि जांच टीम के सामने ही दोनों पक्षों के बीच हाथापाई व मारपीट हो गई। धर्मदास पक्ष का आरोप है कि जिस समय गांव में पहुंची टीम जांच कर रही थी, तभी ग्राम प्रधान पक्ष के लोगों ने एकजुट होकर उन पर लाठी-डंड़ों से हमला कर दिया। इसमें धर्मदास, बिजेन्द्र घायल हो गए। बीच बचाव करने आये गांव के नूर मोहम्मद ,शमा,फोनी व शहजाद को भी चोटें आईं। गांव आदमपुर में साम्प्रदायिक झगड़े की सूचना पर थाना प्रभारी एपी गौतम भारी पुलिस व पीएसी के साथ गांव में पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया। घायलों को उपचार के लिए भेजा गया है।

दूसरी ओर ग्राम प्रधान मो. जरीफ का कहना है कि गांव में कोई जांच टीम नहीं आई हुई थी। वे किसी काम से सुबह से ही गांव से बाहर थे। उन्हें सूचना मिली कि गांव में धर्मदास पक्ष के कुछ युवकों ने उनके घर पर आकर गाली गलौच की, जिसमें दोनों ओर के लोगो में कहासुनी हो गई थी। गांव में एहतियात के तौर पर पीएसी व पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक थाने में कोई तहरीर नही दी गई है।

दो पक्षों में मारपीट

शाहपुर: गांव तावली में देर रात दुकान खाली कराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई । जिसमें दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आईं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने एक पक्ष से दिलशाद व गुलफाम पुत्रगण जमालुद्वीन व दूसरे पक्ष से सुरेशपाल, कालू, व राजेश को शांति भंग करने में जेल भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.