Move to Jagran APP

अनिल हत्याकांड : पाल समाज ने किया एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर : गत 22 मई को भोपा थानाक्षेत्र के गांव कादीपुर में हुई अनिल की हत्या में नामजद आरोपियों क

By Edited By: Published: Thu, 28 May 2015 12:32 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 12:32 AM (IST)
अनिल हत्याकांड : पाल समाज ने किया एसएसपी कार्यालय पर प्रदर्शन

मुजफ्फरनगर : गत 22 मई को भोपा थानाक्षेत्र के गांव कादीपुर में हुई अनिल की हत्या में नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार सुबह सैकड़ों की संख्या में पाल समाज के लोगों ने एसएसपी दफ्तर पर प्रदर्शन किया। मांगें पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

loksabha election banner

गौरतलब है कि गत 22 मई को भोपा थानाक्षेत्र के ग्राम कादीपुर में स्कूटी की टक्कर लगने से शुरू हुए विवाद में उपचार के दौरान अनिल की मौत हो गई थी, जबकि अंकुर की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। मामले में मृतक के परिजनों ने ओमपाल, राजीव, संजय व रोबिन के खिलाफ भोपा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।मामले में भोपा पुलिस ने आरोपी ओमपाल और राजीव को गिरफ्तार कर लिया था जबकि रोबिन व संजय फरार चल रहे हैं। पुलिस की ढीली कार्रवाई के विरोध में बुधवार को बसपा नेता रामनिवास पाल व सपा नेता विनय प्रमुख के नेतृत्व में समाज के सैकड़ों लोग व अन्य ग्रामीण एसएसपी केबी ¨सह के दफ्तर पर पहुंचे। यहां उन्होंने प्रदर्शन कर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी, पीड़ित परिवार को दस लाख रुपये का मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को योग्यता अनुसार सरकारी नौकरी, परिवार को सुरक्षा हेतू गनर आदि की मांगें की। आरोप लगाया कि फरार आरोपी रोबिन और संजय खुलेआम गांव में घूम रहे हैं, साथ ही पीड़ित परिवार को मुकदमें में पैरवी करने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि थानाध्यक्ष व आरोपियों का एक ही जाति का होने के कारण जांच कमजोर पड़ सकती है। ऐसे में उन्होंने नए एसओ को हटाने की मांग की। एसएसपी के न मिलने के कारण एसपी यातायात विनोद पांडेय ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन देकर शांत किया। प्रदर्शनकारियों ने एसपी यातायात को मुख्यमंत्री व राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन सौंपा। प्रदर्शनकारियों में सुशील कुमार पाल, रमेशचंद पाल, जगदीश पाल, कुलबीर पाल, रामपाल, नैन¨सह पाल, अमरीश पाल, योगेश पाल, रामपाल ¨सह, डा. दिनेश कुमार आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.