Move to Jagran APP

पुलिस कार्रवाई न करे तो मुझे भेजें एसएमएस: डीआइजी

जानसठ: कोतवाली में जनता दरबार लगाकर डीआइजी ने क्षेत्रीय जनता की समस्याएं सुनी और पुलिस कर्मियों का ह

By Edited By: Published: Fri, 21 Nov 2014 01:56 AM (IST)Updated: Fri, 21 Nov 2014 01:56 AM (IST)
पुलिस कार्रवाई न करे तो मुझे भेजें एसएमएस: डीआइजी

जानसठ: कोतवाली में जनता दरबार लगाकर डीआइजी ने क्षेत्रीय जनता की समस्याएं सुनी और पुलिस कर्मियों का हाल भी जाना। कहा कि अगर स्थानीय पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो सीधे उनको एसएमएस से शिकायत करें।

loksabha election banner

गुरुवार सुबह 10.30 बजे कोतवाली पहुंचे सहारनपुर डीआइजी अशोक कुमार राघव पहले जनता से रू-ब-रू हुए। प्रधान कवाल महेंद्र सिंह सैनी ने डीआइजी से क्षेत्र में शांति होने की बात कही तो प्रधान अहरोड़ा महावीर ने गांव के कुछ लोगों द्वारा उनकी गलत शिकायत करने से गांव में शांतिभंग की आशंका जताई है। सपा नेता टीटू वालिया ने कोतवाली पुलिस पर निर्दोष लोगों को जेल भेजने का आरोप लगाया। प्रधान भलवा इमरान ने स्थानीय पुलिस के लिए एक जीप मुहैया कराने की मांग की।

चेयरमैन जानसठ यनेश तंवर व भोकरहेड़ी चेयरमैन ज्ञानेंद्र ने दो दिन पूर्व खतौली चेयरमैन पर हुए हमले की निन्दा करते हुए सुरक्षा की मांग की। ककरौली निवासी शाने जहरा ने कांस्टेबल पति पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग। पूर्व चेयरमैन डॉ. खालिद ने सलारपुर के निकट पुलिस पिकेट लगाने की मांग की है।

इसके बाद डीआईजी ने पुलिस कर्मियों की समस्याएं सुनी और पुलिस से संबंधित योजनाओं की जानकारी दी। उन्होंने बीट सिपाहियों को बीट रजिस्टर संभालकर रखने के निर्देश दिए। यहां एसपी क्राइम राकेश जौली, एसडीएम उमेश चंद्र मिश्र, सीओ मुकेश चंद्र मिश्र, सीओ भोपा अजय कुमार, इंस्पेक्टर चरण सिंह यादव के अलावा मनीष ऐरन, विकास गुप्ता, प्रवीण तंवर, हाजी कलीम, आशु मलिक व सहंसरपाल आदि मौजूद रहे।

सलीम के पिता ने मांगी सुरक्षा

कवाल कांड में हुए तिहरे हत्याकांड की जानकारी देते हुए मृतक शाहनवाज के पिता सलीम ने जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा मांगी। सलीम ने कहा कि पुत्र की हत्या को डेढ़ वर्ष हो चुके हैं लेकिन पुलिस ने अभी तक चार्जशीट नहीं लगाई है। उन्होंने शस्त्र लाइसेंस की भी मांग की है।

एसएमएस से दें जानकारी

डीआईजी ने जनता से अपील की कि अगर थाने में उनकी समस्या नहीं सुनी जाती है तो वह 9454400216 पर एसएमएस करके उन्हें जानकारी दे सकते हैं। समस्या का तत्काल समाधान होगा। गुरुवार रात जानसठ स्थित डाक बंगले में कैंप करके समस्या सुनेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.