Move to Jagran APP

एसडी में खाली सीटों पर स्पो‌र्ट्स कोटे से नहीं होंगे प्रवेश

मुजफ्फरनगर : एसडी कालेज में खाली सीटों के सापेक्ष एडमिशन को लेकर पैदा हुआ विवाद सुलझ गया है। सीसीएसय

By Edited By: Published: Wed, 01 Oct 2014 08:40 PM (IST)Updated: Wed, 01 Oct 2014 08:40 PM (IST)
एसडी में खाली सीटों पर स्पो‌र्ट्स कोटे से नहीं होंगे प्रवेश

मुजफ्फरनगर : एसडी कालेज में खाली सीटों के सापेक्ष एडमिशन को लेकर पैदा हुआ विवाद सुलझ गया है। सीसीएसयू के वीसी व एसडी कालेज प्राचार्य तथा छात्रनेता के बीच हुई वार्ता के बाद तय हुआ कि खाली सीटों के सापेक्ष स्पो‌र्ट्स कोटे से एडमिशन नहीं लिए जाएंगे।

loksabha election banner

बुधवार सायं एसडी कालेज प्राचार्य डा. अनिल गुप्ता व छात्र नेता हरेन्द्र शर्मा ने मेरठ पहुंच कर विश्वविद्यालय कुलपति से वार्ता की। छात्र नेता हरेन्द्र शर्मा ने बताया कि कुलपति ने कालेज प्राचार्य को निर्देशित किया है कि वह कालेज में खाली 16 सीटों पर सीधे एडमिशन दें। उन्होंने प्राचार्य को खाली सीटों के सापेक्ष स्पो‌र्ट्स कोटे से एडमिशन न देने के लिए निर्देशित किया। कालेज प्राचार्य ने इस बात की पुष्टि की। वहीं डीएवी कालेज में बीएससी इंडस्ट्रियल कैमिस्ट्री की खाली सीटों के सापेक्ष एडमिशन देने के लिए कालेज पहुंच कर प्राचार्य से वार्ता कराने को कहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.