Move to Jagran APP

फौजी के घर बदमाशों का धावा, कुंडल लूटे

By Edited By: Published: Mon, 01 Sep 2014 12:02 PM (IST)Updated: Mon, 01 Sep 2014 12:02 PM (IST)
फौजी के घर बदमाशों  का धावा, कुंडल लूटे

खतौली: गांव बहापुर में शनिवार की देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने एक फौजी के घर में धावा बोला। बदमाशों ने घर की छत पर सो रही एक महिला के कारों से दो जोड़ी कुंडल लूट लिए। बदमाश घर से एक सूटकेस व एक संदूक ले गए, लेकिन उसमें नगदी या जेवर न मिलने पर उसे खेत में फेंक गए। गांव में जाग होने पर ग्रामीण हथियार लेकर उतर आए और उन्होंने फायरिंग कर बदमाशों को खदेड़ा। उधर पुलिस इस मामले से अनभिज्ञता जता रही है। ग्रामीणों ने पूरी रात पुलिस के मौके पर न पहुंचने पर रोष जताया।

loksabha election banner

गांव बहापुर में नितिन पुत्र महकार सेना में जवान है। वह आजकल राजस्थान के नसीराबाद में तैनात है। नितिन के भाई सचिन ने बताया कि शनिवार की रात उसकी मां घेर में सो रही थी, जबकि उसका वह घर के एक कमरे में टीवी पर क्रिकेट मैच देखे हुए सो गया था। उसकी पत्‍‌नी रितु व मौसेरी बहन, पल्लवी, पुत्र हर्ष व यश छत पर सो रहे थे। रात करीब डेढ़ बजे आधा दर्जन बदमाश उसके घर में घुसे और कमरे में घुसकर वहां से एक शूटकेस व एक संदूक निकालकर छत पर गए। वहां उसकी पत्‍‌नी के कानों से दो जोड़ी सोने के कुंडल लूट लिए। रितु की चीखपुकार सुनकर ग्रामीण जाग गए और हथियार लेकर मौके की ओर दौड़े। ग्रामीणों ने कई फायर किए। जाग होने पर बदमाश जंगल के रास्ते भागे। बदमाश शूटकेस व संदूक एक खेत में फेंक गए। उनमें कपड़े व महत्वपूर्ण कागज थे। ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने पुलिस को सूचित किया, पर पुलिस मौके पर नहंी पहुंची। पुलिस इस मामले से अनभिज्ञता जता रही है।

'इस तरह की सूचना किसी ने नहीं दी है और न ही कोई घायल महिला अस्पताल आई है। यदि कोई पुलिस को सूचित करता तो निश्चित रूप से पुलिस मौके पर पहुंचती।'

- गजेन्द्र सिंह इंस्पेक्टर खतौली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.