PreviousNext

उत्तर प्रदेश के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने मंच पर लगाए 'जय श्रीराम' के नारे

Publish Date:Thu, 20 Apr 2017 09:11 AM (IST) | Updated Date:Thu, 20 Apr 2017 11:14 AM (IST)
उत्तर प्रदेश के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने मंच पर लगाए 'जय श्रीराम' के नारेउत्तर प्रदेश के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने मंच पर लगाए 'जय श्रीराम' के नारे
उत्तर प्रदेश के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने यहां बुधवार को सार्वजनिक मंच से 'जय श्रीराम' के नारे लगाकर राजनीतिक क्षेत्र में हलचल मचा दी।

मुरादाबाद (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश में एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंच से 'जय श्रीराम' के नारे लगाए। उत्तर प्रदेश के सूचना आयुक्त हाफिज उस्मान ने यहां बुधवार को सार्वजनिक मंच से 'जय श्रीराम' के नारे लगाकर राजनीतिक क्षेत्र में हलचल मचा दी। इतना ही नहीं, वह तीन तलाक के विरोध में भी बोले।

मुरादाबाद के पंचायत भवन में 'एक शाम आरटीआई कार्यकर्ताओं के नाम' कार्यक्रम में हाफिज उस्मान मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे हुए थे। उस्मान तीन दिवसीय दौरे पर मुरादाबाद आए हए हैं। उन्होंने कार्यक्रम में लोगों को बारीकी से आरटीआई के बारे में बताया, साथ ही साथ तीन तलाक पर भी अपनी राय बेबाकी से रखी। मुख्य अतिथि ने हिंदू-मुस्लिम भाईचारे की सीख भी दी, लेकिन संचालन कर रहे बीजेपी नेता संजीव आकांक्षी ने आरटीआई के इस कार्यक्रम में हिंदू-मुस्लिम की बात छेड़ने पर ऐतराज जताया।

यह भी पढ़ें: यमुना एक्सप्रेसवे के 17 प्रोजेक्ट किए गए रद्द

इस पर हाफिज उस्मान ने दोबारा माइक संभाला और मंच से 'भारत माता की जय' और 'जय श्रीराम' के नारे लगा दिए। उस वक्त मंच पर सभी बड़े अधिकारी- मंडलाआयुक्त, जिलाधिकारी और महापौर भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए सीबीआई कर रही साजिश: विनय कटियार

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Information commissioner of hafiz usman uttar pradesh says jai sri ram from public platform(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

राज्यरानी एक्सप्रेस के क्षतिग्रस्त डिब्बों की दोबारा होगी जांचबहन की शादी के कार्ड बाटकर लौट रहे युवक की हादसे में मौत
यह भी देखें