Move to Jagran APP

लखनऊ मेल में इंजीनिय¨रग छात्रा से छीना मोबाइल

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : गर्मी शुरू होने के साथ ही बदमाशों ने ट्रेनों के एसी कोच में यात्रियों स

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Apr 2017 02:00 AM (IST)Updated: Sun, 09 Apr 2017 02:00 AM (IST)
लखनऊ मेल में इंजीनिय¨रग छात्रा से छीना मोबाइल
लखनऊ मेल में इंजीनिय¨रग छात्रा से छीना मोबाइल

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : गर्मी शुरू होने के साथ ही बदमाशों ने ट्रेनों के एसी कोच में यात्रियों से लूटपाट भी करनी शुरू कर दी है। जनता एक्सप्रेस में रूसी महिला का मोबाइल चुरा लिया गया। इसके बाद लखनऊ मेल के एसी कोच में छात्रा से मोबाइल छीन ली गई। सूचना पर जीआरपी और आरपीएफ मुरादाबाद स्टेशन पर पहुंच गई और छात्रा से पूछताछ की।

loksabha election banner

शुक्रवार की रात लखनऊ के गोमती नगर निवासी इंजीनिय¨रग छात्रा दीप्ति भटनागर नई दिल्ली से लखनऊ जाने के लिए, लखनऊ मेल (12230) के एसी-थ्री के कोच संख्या बी-थ्री में सवार हुई। वह बर्थ नंबर 63 पर बैठी थी। नई दिल्ली से ट्रेन चलने के थोड़ी ही देर बाद बदमाश छात्रा का मोबाइल छीनकर ट्रेन से कूद गया। शोर मचाने पर यात्रियों ने बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। हापुड़ के पास ट्रेन पहुंची तो कोच में टीटीई और आरपीएफ के जवान भी पहुंच गए। टीटीई ने इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी। शुक्रवार की देर रात ट्रेन के मुरादाबाद पहुंचने पर जीआरपी के सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार सैनी और आरपीएफ के एएसआइ विजय पाल भी फोर्स के साथ कोच में पहुंच गए। छात्रा ने बताया कि लखनऊ पहुंचने पर जीआरपी थाने में तहरीर दी जाएगी। शनिवार की सुबह ट्रेन के लखनऊ पहुंचने पर छात्रा ने आरपीएफ और जीआरपी थाने में तहरीर दी। ट्रेनों में यात्रियों की सुरक्षा के लिए कोई कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। पहले भी इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.