Move to Jagran APP

देह व्यापार के धंधे में धकेला पत्‍‌नी को

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : कटघर थानाक्षेत्र के रहमत नगर निवासी महिला ने पति और उसके दोस्तों पर उस

By Edited By: Published: Fri, 21 Oct 2016 02:18 AM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 02:18 AM (IST)
देह व्यापार के धंधे में धकेला पत्‍‌नी को

जागरण संवाददाता, मुरादाबाद : कटघर थानाक्षेत्र के रहमत नगर निवासी महिला ने पति और उसके दोस्तों पर उससे जबरन देह व्यापार कराने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि पति ने अपने साथियों सहित उससे सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया। इस मामले में पति समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

loksabha election banner

महिला ने एसएसपी को बताया कि उसकी शादी 13 साल पहले उत्तराखंड के बाजपुर थानाक्षेत्र के गुमसानी रोड चौराहा निवासी सलीम हुसैन से हुई थी। शादी के बाद से पति मानसिक उत्पीड़न करने लगा था। एक दिन सलीम अपने दोस्त मोनी को लेकर घर आ गया और उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने को कहने लगा। मना करने पर तमंचा दिखाकर गोली मारने की धमकी दी। पीड़िता के अनुसार सलीम ने इस दौरान उसकी क्लिपिंग बना ली। दो अक्टूबर 2015 को सलीम मोनी तथा तीन अज्ञात लोगों के साथ घर पहुंच गया और हाथ पैर रस्सी से बांधकर व मुंह में कपड़ा ठूंसकर सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने धमकी दी कि यदि उन्हें मनमानी न करने दी तो उसकी नौ साल की बेटी के साथ भी गलत काम करेंगे। सलीम व उसके दोस्त मायके वालों को गलत मुकदमे में फंसाने की धमकी भी देते रहे। सलीम ने उसे मोमबत्ती से भी जलाया। कुछ ही दिनों बाद पीड़िता भागकर मायके पहुंच गई। 13 अक्टूबर को सलीम अपने साथियों के साथ उसे खोजता हुआ मुरादाबाद आ धमका। ससुराल पहुंचकर पीड़िता को गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी। थानाध्यक्ष कटघर ओंकार सिंह ने बताया कि पॉक्सो समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.