Move to Jagran APP

बिजली कटौती से त्राहि-त्राहि कर रही जनता

जागरण संवाददाता,मुरादाबाद : मंगलवार की रात नौ बजे मंडी समिति के गेट पर लोकोशेड व कांशीराम नगर क्षेत्

By Edited By: Published: Wed, 01 Jun 2016 02:33 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jun 2016 02:33 AM (IST)
बिजली कटौती से त्राहि-त्राहि कर रही जनता

जागरण संवाददाता,मुरादाबाद : मंगलवार की रात नौ बजे मंडी समिति के गेट पर लोकोशेड व कांशीराम नगर क्षेत्र समेत एक दर्जन मुहल्लों की बिजली गुल हो गई। बिजली रात 12 बजे तक भी नहीं आई। इससे लोग गर्मी से बेहाल हो गए। रामगंगा विहार में भी फाल्ट से रात 11 बजे बिजली गुल हो गई जो रात 12 बजे मिली। बिजली आने के पांच मिनट बाद ही शक्ति भवन से निर्देश मिलने पर अधिकारियों ने तीन घंटे के लिए फिर शटडाउन ले लिया। लोगों ने रातभर जागकर रात गुजारी। अघोषित कटौती के कारण भी लोगों का जीना मुहाल हो रहा है। सीधे पानी की सप्लाई वाले क्षेत्रों में लोगों को रोजाना पानी भी भरपूर नहीं मिल पा रहा है।

loksabha election banner

लोकोशेड बिजली घर की 33 हजार पावर की लाइन का अचानक तार टूट गया। तार टूटने के एक घंटे बाद बिजली घर से गैंग पहुंच गया लेकिन रात 12 बजे तक भी तार नहीं जोड़ा जा सका। मझोला के बिजली घर से लोकोशेड व काशीराम नगर की बिजली जा रही है। लाइन का तार टूटने से दोनों ही क्षेत्र की बिजली गुल हो गई। कांशीनगर, सिराकोई, भूड़, लोको शेड, चंद्रनगर, एनके पुरम, राम स्वरूप कालोनी, आवास विकास, रेलवे कालोनी, आजाद नगर समेत कई क्षेत्रों में बिजली नहीं मिली। लोग आधी रात तक बिजली के इंतजार में सड़क व छतों पर टहलते रहे। मंगलवार की सुबह सात बजे हरथला फीडर पर फाल्ट हो गया। इस बीच पानी भी नहीं मिला। दौलतबाग क्षेत्र में ओवर लोडिंग के कारण दिन में बिजली की आवाजाही रही। दिल्ली रोड की मानसरोवर कालोनी में दोपहर ओवर लोडिंग से कई बार ट्रिपिंग हुई। इस क्षेत्र के लोग कई बार ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने की मांग कर चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.